तेलुगू फिल्म अभिनेता चिरंजीवी की ये ‘खास’ बातें क्या आप जानते है ?

तेलुगू फिल्म अभिनेता चिरंजीवी ने कई मौकों पर लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है, फिर चाहे वह टीवी इंडस्ट्री में हो या फिर इसके बाहर।

तेलुगू फिल्म अभिनेता चिरंजीवी ने कई मौकों पर लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है, फिर चाहे वह टीवी इंडस्ट्री में हो या फिर इसके बाहर। महामारी के दौरान भी, चिरंजीवी ने आवश्यक राशन सामग्री प्रदान कर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े श्रमिकों की मदद की थी। उनका उदार चेहरा एक बार फिर लोगों के सामने आया है, जब उन्होंने एक बीमार पत्रकार की मदद के लिए हाथ बढ़ाया।

 

चिरंजीवी एक वास्तविक नायक हैं

मंगलवार को हैदराबाद के एक पत्रकार ने ट्विटर पर खुलासा किया कि चिरंजीवी कैसे एक बीमार फोटो जर्नलिस्ट की मदद के लिए आगे आए। पत्रकार का ट्वीट “हमारे एक साथी फोटो पत्रकार अचानक बीमार पड़ गए और उन्हें चिकित्सा आपातकाल की आवश्यकता थी। यह @KChiruTweetsgaru हैं, जिन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया दी और डॉक्टरों से बात की ताकि पत्रकार का ध्यान रखा जा सके। अब वह स्थिर है और खतरे से बाहर है। धन्यवाद चिरंजीवी। आप एक वास्तविक नायक हैं” 

चिरंजीवी अनमोल हैं

टिप्पणी अनुभाग में, कई प्रशंसकों ने चिरंजीवी के हावभाव की सराहना की। एक फैन ने लिखा कि चिरंजीवी असली हीरो हैं। एक अन्य फैन ने कहा, “चिरंजीवी अनमोल हैं। उनका किरदार सोना है।”

आचार्य को घोषित किया ‘दोहरी आपदा’

चिरंजीवी की हालिया रिलीज आचार्य एक बड़ी आपदा साबित हुई। फिल्म, जिसमें राम चरण भी हैं, कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित किया गया था। बॉक्स-ऑफिस ट्रैकिंग पोर्टल आंध्रबॉक्सऑफ़िस के अनुसार, आचार्य को ‘दोहरी आपदा’ घोषित किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, आचार्य का नाट्य मूल्य 140 करोड़ रुपये आंका गया था। इसका मतलब था कि फिल्म को ब्रेक-ईवन चरण में प्रवेश करने के लिए ₹140 करोड़ का कारोबार करना पड़ा।

आचार्य की हिस्सेदारी नगण्य है

आंध्रबॉक्सऑफिस के एक ट्वीट में लिखा है: “#आचार्य अपने पहले सोमवार को बॉक्स-ऑफिस पर सचमुच मर चुका है। चौथे दिन सकल संख्या बहुत कम है और हिस्सेदारी नगण्य है”

आचार्य नक्सली-समाज सुधारक थे

आचार्य एक मध्यम आयु वर्ग के नक्सली-समाज सुधारक के बारे में थे, जिन्होंने मंदिर के धन और दान के दुरुपयोग और गबन को लेकर बंदोबस्ती विभाग के खिलाफ लड़ाई शुरू की। यह पहली बार था जब चिरंजीवी और राम चरण को पूर्ण लंबाई की भूमिकाओं में एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखा गया था।

चिरंजीवी ने कुछ साल पहले राम चरण की तेलुगु फिल्म, ब्रूस ली द फाइटर में एक कैमियो निभाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button