तिरुपति मंदिर के बाहर ओम राउत-कृति सनोन के किस करने पर रामायण की सीता उर्फ ​​​​दीपिका चिखलिया ने ऐसे किया रिएक्ट

रामानंद सागर की रामायण ने भारतीय टेलीविजन में फिल्म निर्माण की एक नई लहर पैदा की। अरुण गोविल, सुनील लहरी, दीपिका चिखलिया और स्वर्गीय दारा सिंह ने दिल जीत लिया।

रामानंद सागर की रामायण ने भारतीय टेलीविजन में फिल्म निर्माण की एक नई लहर पैदा की। अरुण गोविल, सुनील लहरी, दीपिका चिखलिया और स्वर्गीय दारा सिंह ने क्रमशः भगवान राम, लक्ष्मण (भगवान राम के छोटे भाई और शक्तिशाली सर्प भगवान, शेषनाग के अवतार), देवी सीता और भगवान हनुमान के भावपूर्ण चित्रण से दिल जीत लिया। दिवंगत अभिनेता अरविंद त्रिवेदी द्वारा राक्षस राजा रावण का चित्रण भी सिनेप्रेमियों द्वारा किया गया था। अब, जैसा कि ओम राउत अपनी महान कृति आदिपुरुष के लिए तैयार हैं, फिल्म निर्माता और उनकी मुख्य अभिनेत्री कृति सनोन हाल ही में नेटिज़न्स के रडार पर आ गईं। तिरुपति मंदिर परिसर के बाहर एक दूसरे को गले लगाने के लिए दोनों की आलोचना की जा रही है। जैसे ही कृति अपनी कार में बैठी, ओम ने उसके गाल पर एक किस किया।

दीपिका चिखलिया का रिएक्शन

रामायण की सीता उर्फ ​​दीपिका ने अब पूरे विवाद पर प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने कहा, “मेरा मानना ​​है कि इस पीढ़ी के अभिनेताओं के साथ यह एक बड़ी समस्या है, क्योंकि वे न तो किरदार में घुसते हैं और न ही उसकी भावनाओं को समझते हैं। उनके लिए रामायण सिर्फ एक फिल्म रही होगी। शायद वे इससे आध्यात्मिक रूप से नहीं जुड़े हैं। कृति आज की जनरेशन की एक्ट्रेस हैं। आज के दौर में किसी को किस करना या गले लगाना एक स्वीट जेस्चर माना जाता है। उसने कभी अपने को सीता जी नहीं समझा होगा। यह भावनाओं का विषय बन जाता है। मैंने सीता के किरदार को जिया है, जबकि आज की अभिनेत्रियां उसे सिर्फ एक भूमिका समझती हैं। फिल्म या प्रोजेक्ट खत्म होने के बाद, उन्हें अब कोई परवाह नहीं है।

 

उन्होंने यह भी कहा, “अगर हम हमारे बारे में। सेट पर हमें किसी ने हमारे नाम से बुलाने की हिम्मत नहीं की। जब हम अपने किरदारों में होते थे तो सेट पर ही कई लोग आकर हमारे पैर छूते थे। यह एक अलग युग था। उस समय, वे हमें अभिनेताओं के रूप में नहीं देखते थे; वे हमें भगवान मानते थे। हम किसी को गले भी नहीं लगा सकते थे, किस तो दूर की बात है। आदिपुरुष अभिनेता रिलीज (फिल्म की) के बाद अपनी अगली परियोजनाओं में व्यस्त हो जाएंगे और अपने पात्रों के बारे में भूल सकते हैं। लेकिन हमारे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। हमारे साथ ऐसा व्यवहार किया जाता था मानो हम ऊपर से उतरे हुए देवता हों और इस दुनिया में रहते हों। इसलिए हमने कभी ऐसा कुछ नहीं किया जिससे लोगों की भावनाएं आहत हों.”

आदिपुरुष 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसमें प्रभास, सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नाग भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button