क्या तमिलनाडु के मराठी कोच पर टिकी दिनेश कार्तिक की नजर? हार के बाद कहा…

मुंबई और तमिलनाडु के बीच रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच मुंबई के बीकेसी मैदान पर खेला गया। इस मैच में मुंबई ने तमिलनाडु को पारी और 70 रनों से हरा दिया।

मुंबई और तमिलनाडु के बीच रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच मुंबई के बीकेसी मैदान पर खेला गया। इस मैच में मुंबई ने तमिलनाडु को पारी और 70 रनों से हरा दिया। इस हार से तमिलनाडु का रणजी ट्रॉफी फाइनल में पहुंचने का सपना टूट गया। मुंबई टीम से मिली करारी हार ने तमिलनाडु टीम के अंदरूनी मतभेदों को सामने ला दिया है। तमिलनाडु के कोच सुलक्षण कुलकर्णी ने कप्तान साई किशोर पर बड़ा आरोप लगाया। सुलक्षण कुलकर्णी का दावा है कि साई किशोर की जघन्यता के कारण तमिलनाडु की हार हुई।

https://x.com/DineshKarthik/status/1764838007721587132?s=20

रणजी ट्रॉफी में उनकी चुनौती ख़त्म

मुंबई के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला पूरी टीम का था. लेकिन साईं किशोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। नतीजा यह हुआ कि तमिलनाडु की पारी 146 रन पर समाप्त हो गई। जवाब में मुंबई की टीम ने 378 रन बनाए। दूसरी पारी में तमिलनाडु की टीम 162 रन पर ऑलआउट हो गई। इस तरह रणजी ट्रॉफी में उनकी चुनौती ख़त्म हो गई।

कोच ने क्या कहा?

इस हार के बाद तमिलनाडु के कोच निराश हैं। उन्होंने कैप्टन साई किशोर के खिलाफ बयान दिया था। “मैं हमेशा सीधे बोलता हूं। हम पहले दिन सुबह 9 बजे मैच हार गए।’ आड़ू को देखने के बाद मुझे पता था कि क्या करना है। सब कुछ सेट था। हमने टॉस जीता. एक मुंबईकर होने के नाते, मैं स्थिति जानता था। हमें गेंदबाजी करनी चाहिए थी. लेकिन कैप्टन के इरादे कुछ और थे। आख़िरकार, कप्तान ही मैदान पर बॉस होता है। मैं केवल इनपुट दे सकता हूं, ”सुलक्षण कुलकर्णी ने कहा।

7 साल बाद सेमीफाइनल में पहुंची टीम

तमिलनाडु के कोच के इस बयान से दिनेश कार्तिक नाराज हो गए। उन्होंने कहा, ”तमिलनाडु के कोच की यह हरकत ठीक नहीं है. उन्हें कैप्टन के साथ खड़ा होना चाहिए। दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया पर कहा, “इसके बजाय वे हार के लिए कप्तान को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।” साई किशोर के नेतृत्व में तमिलनाडु की टीम 7 साल बाद रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंची।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button