अंबानी के फंक्शन में Shahrukh Khan ने किया राम का अपमान !

शाहरूख ने स्टेज से साउथ के सुपरस्टार रामचरण तेजा को मजाकिया लहजे में “इडली वड़ा…रामचरण… कहां है तू…!” कह के पुकारा।

देश के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ विवाह को लेकर आयोजित हो रही प्री वेडिंग समारोह में देश विदेश के सितारों की जमघट लगी। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि साउथ के सुपर स्टार की मेक अप आर्टिस्ट भड़क उठीं और समारोह को बीच से हीं छोड़ कर बाहर आ गईं।

शाहरुख खान पर लगा राम चरण का अपमान करने का आरोप, प्रशंसक भड़के

सुपरस्टार रामचरण तेजा को मजाकिया लहजे में बुलाया

अनंत और राधिका की प्री वीडिंग के फंक्शन की चर्चा हर किसी की ज़ुबान पर है , बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के तमाम सितारों ने इस प्री वीडिंग फंक्शन्स में शिरकत की लेकिन इस बीच जब तीनो खान आमिर ,शाहरुख़ और सलमान ने इस फंक्शन के दौरान फिल्म RRR के गाने नांटू – नांटू पर डांस किया ,तभी शाहरूख ने स्टेज से साउथ के सुपरस्टार रामचरण तेजा को मजाकिया लहजे में “इडली वड़ा…रामचरण… कहां है तू…!” कह के पुकारा। शाहरूख के इस लहजे को सुन रामचरण की मेक अप आर्टिस्ट जेबा हसन थोड़ी अपसेट हो गईं और उन्होने शो को बीच में ही छोड़ बाहर वॉक आउट करना हीं उचित समझा।

शाहरुख खान पर राम चरण के मेकअप आर्टिस्ट का आरोप, अंबानी के प्री-वेडिंग  समारोह में किया 'अपमान'

बड़े सितारे के लिए ऐसे शब्द शायद अपमानजनक

शाहरूख के इस अंदाज से जेबा तो नाखुश दिखीं, लेकिन खुद रामचरण को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा या उन्होने इस लहजे पर कोई विशेष ध्यान नहीं दिया। जेबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी लिखा कि शाहरूख जैसे दिग्गज सितारे के मुंह से ऐसी बातें सुनकर वह स्तब्ध रह गईं।’ ऐसे बड़े सितारे के लिए इस प्रकार के शब्द शायद उन्हें अपमानजनक लगे। यही कारण है कि उन्होने वहां से बाहर चले जाना ही सही समझा। बताते चलें कि दक्षिण में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण तेजा तेलुगु मेगा स्टार चिरंजीवी के बेटे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button