Delhi: सीएम केजरीवाल ने विधानसभा में पेश किया विश्वास प्रस्ताव, भजपा पर लगाए ये आरोप !

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पेश किया। उन्होंने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर हुई छापेमारी मामले में दावा किया है कि CBI को छापेमारी में कुछ नहीं मिला।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पेश किया। उन्होंने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर हुई छापेमारी मामले में दावा किया है कि CBI ने मनीष सिसोदिया के आवास पर 14 घंटे तक छापेमारी की लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि CBI को न तो नकदी मिली और न ही ज्वेलरी। CBI को छापेमारी के दौरान किसी जमीन या संपत्ति के कागज तक नहीं मिले और न ही कोई आपराधिक दस्तावेज मिला। उन्होंने दावा किया कि यह छापेमारी फर्जी थी।

केजरीवाल ने भाजपा पर लगाए आरोप !

सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगते हुए कहा कि भाजपा में 277 विधायक शामिल हुए हैं। अगर प्रत्येक विधायक को बीस करोड़ रुपये दिए गए तो सभी विधायक खरीदने में 5,500 करोड़ रुपये खर्च हुए होंगे। इसीलिए महंगाई बढ़ गई है क्योंकि वे विधायकों को खरीदने के लिए आम आदमी के पैसे का उपयोग किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले 19 अगस्त को दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI ने छापेमारी की थी। मनीष सिसोदिया पर दिल्ली की आबकारी नीति में अनियमितता करने का आरोप था।
Delhi CM Arvind Kejriwal On Free Schemes In His Press Conference Highlights  | CM Arvind Kejriwal PC: सीएम केजरीवाल बोले- 'जनता को फ्री में सुविधा देने  के खिलाफ देश में बनाया जा

केजरीवाल ने विधानसभा में पेश किया विश्वास प्रस्ताव !

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा में अपनी सरकार के प्रति विश्वास प्रस्ताव पेश किया। उनकी तरफ से पेश किए गए इस विश्वास प्रस्ताव पर विधानसभा में सोमवार को चर्चा होगी।
शहर में सीरियल किलर': भाजपा सरकार गिराने पर अरविंद केजरीवाल; सोमवार को  विश्वास मत - DAINIK PATRIKA

अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना !

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि शराब नीति में गंभीर भ्रष्टाचार हुआ है। आम आदमी पार्टी के स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं और शराब मंत्री जांच के घेरे में हैं। उन्होंने कहा, आप कल्पना कीजिए जिस राज्य का शराब मंत्री, शराब के घोटाले के घेरे में हो, वहां पर शिक्षा पर क्या प्रभाव पड़ेगा?
Anurag Thakur attacks Kejriwal, says not swaraj but sharab raj in Delhi |  अनुराग ठाकुर का केजरीवाल पर हमला, कहा- दिल्ली में स्वराज नहीं बल्कि 'शराब  राज' | Patrika News
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button