सपा नेता ने अखिलेश यादव को लिखा पत्र, कहा मैं Mulayam singh Yadav को देना चाहता हूँ किडनी !

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव इन दिनों अस्वस्थ हैं। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसे में अलीगढ़ की समाजवादी छात्र सभा के...

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव इन दिनों अस्वस्थ हैं। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसे में अलीगढ़ की समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष मुंताजिम किदवई ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखा है. इस पत्र में मुंदजिम ने कहा है कि वह अपनी किडनी मुलायम यादव को दान करना चाहते हैं, यह उनके लिए सौभाग्य की बात होगी।

मुलायम सिंह को किडनी दान करना सौभाग्य

समाजवादी छात्र सभा जिलाध्यक्ष मुंताजिम किदवई ने कहा, “मुझे एक टीवी चैनल के माध्यम से पता चला कि नेताजी मुलायम सिंह यादव की तबीयत ठीक नहीं है। मैं नेताजी के लिए अपनी किडनी दान करना चाहता हूं। मुलायम सिंह के लिए किडनी दान करना मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी।”

अखिलेश यादव को लिखा पत्र

उन्होंने कहा कि उन्होंने इस संबंध में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव और मेदांता अस्पताल के निदेशक को भी पत्र लिखा है. इस पत्र में कहा गया है कि अगर मुलायम को किडनी की जरूरत है, तो मैं इसके लिए तैयार हूं. मेरी किडनी दे दो मैं ऐसा करने के लिए खुद को भाग्यशाली समझूंगा।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तबीयत अभी भी नाजुक बनी हुई है। मुलायम की तबीयत पर मेदांता अस्पताल ने यह अपडेट दिया है। मुलायम सिंह यादव की रविवार को तबीयत बिगड़ने पर उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button