डेब्यू : कार्तिक आर्यन संग बड़े परदे पर नज़र आएंगी जेनिफर विंगेट ! .

175 करोड़ की कमाई करने वाली भूल भुलैया 2 की शानदार सफलता का आनंद ले रहे हैं कार्तिक आर्यन ,जेनिफर संग आ सकते हैं नज़र

टीवी की मशहूर अदाकारा जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) के फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब ऐसा लगता है कि वह दिन आ गया है। रिपोर्ट्स के मताबिक, “जेनिफर कार्तिक आर्यन के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं । हालांकि, दोनों ने अभी तक फिल्म या किसी अन्य प्रोजेक्ट में उनके साथ होने की खबर की पुष्टि नहीं की है। लेकिन दोनों कलाकारों ने एक परियोजना के लिए संपर्क किया गया था और उन्होंने भी शायद इसके लिए हाँ कहा था।

बेहद से मिली लोकप्रियता

जेनिफर इस समय सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा टेलीविजन अभिनेत्री हैं। कथित तौर पर वह सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्हें कई फिल्मों के प्रस्ताव मिले हैं, लेकिन वह किसी भी परियोजना के लिए हां नहीं कहना चाहती हैं।वास्तव में, वह बेहद, बेपनाह सीरियल का हिस्सा रही हैं, जिसने उन्हें एक लोकप्रिय अभिनेत्री बना दिया। वह एक डेली सोप का भी हिस्सा थीं जहाँ उन्होंने गौतम रोड़े के साथ संजय लीला भंसाली की सरस्वतीचंद्र में कुमुद की मुख्य भूमिका निभाई थी।
जेनिफर टेलीविजन की सबसे हॉट दिवा हैं और हमें पूरा यकीन है कि एक बार धमाकेदार डेब्यू करने के बाद वह बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे सकती है।

भूल भुलैया 2 की शानदार सफलता

कार्तिक आर्यन के बारे में बात करे तो वह अभी भूल भुलैया 2 की शानदार सफलता का आनंद ले रहे हैं और जल्द ही कृति सेनोन के साथ शहजादा में दिखाई देंगे। भूल भुलैया 2 ने लगभग 175 करोड़ की कमाई की है और अभी मेकर्स 200 करोड़ का लक्ष्य बना रहे हैं। जो अभिनेता खुद को सेल्फ मेड स्टार कहता है, वह निश्चित रूप से इस जबरदस्त हिट के साथ सबसे कम उम्र का सुपरस्टार बन गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button