“मैं करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कभी नहीं आऊंगा” : रणबीर कपूर

करण जौहर जहां भी जाते हैं पार्टी की जान होते हैं। बॉलीवुड उनके नाम का पर्याय है और वह उद्योग के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं में से एक हैं।

करण जौहर जहां भी जाते हैं पार्टी की जान होते हैं। बॉलीवुड उनके नाम का पर्याय है और वह उद्योग के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। उनका असाधारण व्यक्तित्व सभी को पसंद है जो उन्हें अपने साथियों के बीच भी इतना लोकप्रिय बनाता है। निर्देशक ने सबसे बड़े अभिनेताओं के साथ सहयोग किया है और कुछ नाम कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान और ऐ दिल है मुश्किल जैसी प्रतिष्ठित फिल्में बनाई हैं। उन्होंने बॉम्बे टॉकीज और लस्ट स्टोरीज के साथ एंथोलॉजी में भी कदम रखा। निर्देशन के अलावा, उन्होंने एक बहुत ही सफल निर्माता के रूप में अपनी पहचान बनाई है जो अपने व्यवसाय को वास्तव में अच्छी तरह से जानता है। उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस और धर्मेटिक कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

 

 

केजेओ ने किया खुलासा

एक और बात जो हमें करण के बारे में पसंद है? उनका मसालेदार, दिलचस्प शो कॉफी विद करण। बेहद प्रसिद्ध शो जल्द ही अपनी सातवीं किस्त के साथ वापस आएगा और हम इससे ज्यादा उत्साहित नहीं हो सकते। हालाँकि, हर सिक्के के दो पहलू होते हैं और हाल ही में एक साक्षात्कार में, केजेओ ने एक नकारात्मक पहलू का खुलासा किया और रणबीर ने उनसे क्यों कहा कि वह उनके शो पर कभी नहीं आएंगे।

 

लंबे समय तक चुकानी पड़ेगी कीमत

फिल्म कंपेनियन के साथ एक साक्षात्कार में, करण ने खुलासा किया कि लोग इन दिनों डरे हुए हैं क्योंकि आज की सुपर फास्ट पीढ़ी में, सब कुछ एक शीर्षक बन सकता है और सनसनी पैदा कर सकता है। उन्होंने खुलासा किया कि रणबीर कपूर ने उनसे कहा था कि वह उनके शो में नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें इसके लिए बहुत लंबे समय तक कीमत चुकानी होगी। करण ने यह भी कहा कि इसमें रणबीर ने कहा कि वह उससे प्यार करता है और उसके साथ चैट करने और उसके साथ कॉफी पीने के बजाय उसके घर आएगा।

केडब्ल्यूके सिर्फ एक टॉक-शो है

“मुजे प्लीज शो पे मत बुलाओ (कृपया मुझे शो में कॉल न करें)” करण ने रणबीर की नकल की और कहा कि रणबीर ने कहा कि वह बहुत तनाव में है। उन्होंने यह भी कहा कि केडब्ल्यूके सिर्फ एक टॉक-शो है और एक ‘सर्वोत्कृष्ट क्रिंग-बिंज’ है और इसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button