Debina Gurmeet: देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी ब्लैक ऑउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नज़र आयी !

टेलीविजन अभिनेत्री, देबिना बनर्जी अपने पहले बच्चे के जन्म के कुछ ही महीनों के भीतर दूसरी बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं।

टेलीविजन अभिनेत्री, देबिना बनर्जी अपने पहले बच्चे के जन्म के कुछ ही महीनों के भीतर दूसरी बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। अनजान लोगों के लिए, देबिना ने अपने सपनों के आदमी और रामायण के सह-कलाकार गुरमीत चौधरी से शादी की है। दंपति ने 3 अप्रैल, 2022 को अपनी बच्ची लियाना चौधरी के आगमन के साथ पहली बार पितृत्व ग्रहण किया। हालांकि, उनकी पहली गर्भावस्था दूसरों के विपरीत आसान नहीं थी। उन्हें बहुत कुछ सहना पड़ा और इस सब में उनके पति उनके सबसे मजबूत सपोर्ट सिस्टम थे। उसी के सबूत उनके संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर भी पाए जाते हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की रील

20 अक्टूबर, 2022 को, देबिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी लियाना के साथ एक प्यारी रील साझा की थी। वीडियो में, आराध्य माँ को फर्श पर कपड़े डालते हुए अपनी बच्ची को गोद में लिए देखा गया। जैसे-जैसे दृश्य बदलता है, हम सफेद शरारा के साथ गुलाबी रंग के प्रिंटेड कुर्ते में मां-बेटी की जोड़ी को जुड़वाते हुए देख सकते हैं। वीडियो को शेयर करते हुए देबिना ने लिखा था, ‘हमारा पहला मैचिंग आउटफिट रील। जल्द ही, डॉटिंग डैडी, गुरमीत ने टिप्पणी की

5

https://www.instagram.com/reel/Cj8NvivDRIg/?utm_source=ig_web_copy_link

अभिनेत्री बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते नज़र आयी

7 नवंबर, 2022 को, देबिना ने अपने आईजी को संभाला और अपने मैटरनिटी फोटोशूट से अपने पति गुरमीत चौधरी के साथ एक प्यारा वीडियो साझा किया। वीडियो में, प्यार में पागल जोड़े को काले रंग के पहनावे में जुड़वाते देखा गया था। जहां देबिना जांघ-स्लिट बॉडी-हगिंग गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, वहीं गुरमीत एक सफेद टी-शर्ट के साथ काले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। देबिना को अपने पूर्ण विकसित बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए भी देखा गया था, और साथ में वे बस बेमिसाल लग रहे थे। प्यार भरे वीडियो को साझा करते हुए देबिना ने लिखा

https://www.instagram.com/reel/CkvbI4sAHw0/?utm_source=ig_web_copy_link

देबिना एक सामाजिक तितली हैं और अपने जीवन के हर पल का दस्तावेजीकरण करती रहती हैं। उदाहरण के लिए, 2 नवंबर, 2022 को, देबिना ने अपने आईजी को संभाला और ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र की मेजबानी की। इस अवसर का लाभ उठाते हुए, उनके एक प्रशंसक ने पूछा कि वह अपनी बेटी लियाना और अपनी दूसरी गर्भावस्था को पूरी तरह से कैसे संभाल रही हैं। इस पर, उसने खुलासा किया कि कैसे उसकी माँ उसके जीवन का रॉक बटन है और अपनी नानी के साथ अपनी बेटी की एक प्यारी तस्वीर साझा की। एक अन्य प्रशंसक ने उनसे जल्द ही पैदा होने वाले बच्चे की लिंग अपेक्षाओं के बारे में पूछताछ की। जिस पर, देबिना ने उल्लेख किया कि उसे उसी के बारे में कोई उम्मीद नहीं है और केवल एक स्वस्थ बच्चे की उम्मीद है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button