Alia Bhatt daughter Raha Kapoor pics: आलिया भट्ट ने बेटी के लिए पैपराजी से की ये खास अपील, दो साल तक नहीं दिखाएंगी बेटी का चेहरा !

बी-टाउन की सुपरस्टार आलिया भट्ट अपने बिंदास अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। शनिवार को आलिया भट्ट अपने पति और सुपरस्टार रणबीर कपूर और सास नीतू सिंह के साथ पैपराजी से मिलीं।

बी-टाउन की सुपरस्टार आलिया भट्ट अपने बिंदास अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। शनिवार को आलिया भट्ट अपने पति और सुपरस्टार रणबीर कपूर और सास नीतू सिंह के साथ पैपराजी से मिलीं। पापा से आलिया की ये खास मुलाकात बेटी राहा कपूर की नो फोटो पॉलिसी के लिए रखी गई थी। इस दौरान रणबीर और आलिया ने पैपराजी से अपील की है कि वे उनकी बेटी की फोटो न क्लिक करें। लेकिन इस बीच आलिया ने अनोखे अंदाज में पैपराजी से बेटी राहा की फोटो न क्लिक करने की गुजारिश की है।

आलिया भट्ट ने पैपराजी से की कुछ इस अंदाज में रिक्वेस्ट

पैपराजी (मीडिया फोटोग्राफर) से हुई इस मुलाकात में आलिया भट्ट ने पैप से कहा है कि- ‘हम जानते हैं कि यह आपका काम है। हम सभी को आपकी उतनी ही जरूरत है जितनी आपको हमारी है। इस दौरान हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि आलिया ने पैप को मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि ‘चाहे कुछ भी हो राहा का चेहरा सामने नहीं आना चाहिए, भले ही आप उसकी जगह वड़ा पाव और भजिया न डालें, लेकिन मैं आपसे केवल इतना अनुरोध है कि यदि गलती से राहा का चेहरा आपके फोटो फ्रेम में आ जाता है, तो कृपया उसका चेहरा और फोटो प्रकट न करें। माता-पिता के रूप में, यह हमारी पारस्परिक विशेष अपील है।

दो साल तक राहा का चेहरा नहीं देखा जाएगा

इतना ही नहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस मुलाकात को पैपराजी से भी कहा है कि- ‘ऐसा नहीं है कि हम राहा कपूर को दुनिया से छिपाकर रखना चाहते हैं। लेकिन फिलहाल वह बहुत छोटी है। ऐसे में करीब दो साल का वक्त और बीतने दीजिए, उसके बाद हम खुद राहा को दुनिया से रूबरू कराएंगे। माता-पिता के रूप में, यह उसके लिए हमारी चिंता है। बताया जा रहा है कि पैप से हुई इस मुलाकात में रणबीर ने सभी पैपराजी को फोन पर राहा कपूर की फोटो भी दिखाई, साथ ही सभी को इसे कैप्चर करने के लिए मना किया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button