जूनियर एनटीआर ने अमिताभ बच्चन के तारीफों के गढ़े कसीदे !

हैदराबाद (तेलंगाना): अमिताभ बच्चन को भारत और विदेशों में लाखों प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाता है। कई लोगों की तरह, तेलुगु स्टार...

हैदराबाद (तेलंगाना): अमिताभ बच्चन को भारत और विदेशों में लाखों प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाता है। कई लोगों की तरह, तेलुगु स्टार जूनियर एनटीआर(Junior NTR) भी दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के प्रति प्यार और उनका सम्मान करने से नहीं कतराते हैं।

हैदराबाद में शुक्रवार को ‘ब्रह्मास्त्र’ के एक प्रेस इवेंट(Press Event) के दौरान, एनटीआर ने बच्चन जी के बारे में बात करते हुए कहा कि, वह बिग बी से कितने प्रभावित हैं – खासकर उनकी आवाज से।

अभिनेता के रूप में छोड़ी छाप 

Junior NTR कहते है कि, “मैं वास्तव में अमिताभ बच्चन सर की हर फिल्म में उनकी प्रखरता का आनंद लेता हूं। मैं उनकी तीव्रता, उनकी आवाज, उनकी आंखों, उनके पैरों का बहुत बड़ा प्रशंसक था … जिस तरह से वे खड़े थे, जिस तरह से उन्होंने अपना बायां हाथ घुमाया … सब कुछ अमित जी के बारे में मेरे लिए गहन था। उन्होंने वास्तव में एक अभिनेता के रूप में मुझ पर छाप छोड़ी।”

अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं।

रणबीर के साथ रहा अच्छा एक्सपीरियंस

अमिताभ बच्चन की प्रशंसा करने के बाद, जूनियर एनटीआर ने कहा कि वह वास्तव में रणबीर के साथ एक अभिनेता के रूप में जुड़ते हैं, “एक अभिनेता है जिसके साथ मैं वास्तव में जुड़ता हूं और वह है रणबीर। उनकी हर फिल्म ने मुझे एक अभिनेता के रूप में वास्तव में प्रेरित किया है और मेरा सबसे पसंदीदा रॉकस्टार है। वह मुझे प्रेरित करते हैं। मुझे वास्तव में रणबीर में तीव्रता पसंद है … यह बहुत अच्छा लगता है आज अपने गृहनगर हैदराबाद में उनके साथ एक मंच साझा करने के लिए।”
जूनियर एनटीआर के अलावा, फिल्म निर्माता एसएस राजामौली भी रणबीर और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बढ़ावा देने के लिए प्रेस मीट में मौजूद थे, जो 9 सितंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button