PBKS की हार से KKR को होगा फायदा, प्लेऑफ में मिल सकती है शाहरुख़ की टीम को जगह !

आईपीएल (IPL 2023) लीग फेज के आखिरी चरण में पहुंच गया है। जैसा कि दिल्ली की राजधानियों ने बुधवार को पंजाब किंग्स को हराया

आईपीएल (IPL 2023) लीग फेज के आखिरी चरण में पहुंच गया है। जैसा कि Delhi capitals ने बुधवार को पंजाब किंग्स को हराया, कोलकाता नाइट राइडर्स को थोड़ा फायदा हुआ। अभी तक सिर्फ गुजरात टाइटंस ही प्लेऑफ में जगह बना पाई है। प्लेऑफ में सात टीमें हैं। इनमें कोलकाता नाइट राइडर्स भी शामिल है।

IPL 2023 KKR vs RCB: 'शाहरुख ने जो कहा... बता नहीं सकता', कोहली की टीम को  हराने के बाद बोले नीतीश राणा - KKR CAPTAIN NITISH RANA Interviw AFTER  Kolkata Knight Riders

KKR के भी 13 मैचों में 12 अंक

दिल्ली से मैच हारने के बाद पंजाब 13 मैचों में 12 अंकों के साथ तालिका में आठवें स्थान पर है। किंग्स का लीग में एक मैच बाकी है। वे आखिरी मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेंगे। राजस्थान के भी 13 मैचों में 12 अंक हैं। दोनों टीमों के बीच जो भी जीतता है वह 14 अंक से अधिक नहीं हो सकता। वहीं, केकेआर के भी 13 मैचों में 12 अंक हो गए हैं। वे अपना आखिरी मैच शनिवार को घर में लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ खेलेंगे। उस मैच को जीतने के बाद कप्तान नीतीश राणा के भी 14 अंक हो जाएंगे। अगर वह अच्छे अंतर से जीतती है तो केकेआर के पास नेट रन रेट में बाकी दोनों टीमों की बराबरी करने का मौका होगा।

केकेआर के पास प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का मौका

हालांकि, केकेआर के लिए अंतिम चार में पहुंचने में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस बड़ी बाधा बन सकते हैं। अगर बैंगलोर अपने बचे हुए दो मैचों में से कम से कम एक हार जाती है और मुंबई अपना आखिरी मैच हार जाती है, तो दोनों टीमों के 14 अंक हो जाएंगे। ऐसे में केकेआर के पास प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का मौका होगा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button