ससुर को हुआ विधवा बहु से प्यार, चुपचाप की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें !

गोरखपुर के छपिया उमारो गांव में एक चौंकाने वाली घटना में एक सत्तर वर्षीय व्यक्ति ने अपनी 28 वर्षीय बहू से शादी कर ली। सोशल मीडिया...

गोरखपुर के छपिया उमारो गांव में एक चौंकाने वाली घटना में एक सत्तर वर्षीय व्यक्ति ने अपनी 28 वर्षीय बहू से शादी कर ली। सोशल मीडिया पर ‘कपल’ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

बड़हलगंज थाने के चौकीदार कैलाश यादव ने 12 साल पहले अपनी पत्नी को खो दिया था। पत्नी की मृत्यु के बाद से कइलाह अकेले जी रहे थे। उनके चार बेटे भी थे। चारो की शादी हो चुकी हैं। तीसरे बेटे की शादी के कुछ दिनों के बाद उसकी पत्नी की मृत्यु हो जाती हैं।

तीसरे बेटे की मृत्यु के बाद बहु विधवा हो गई थी। कैलाश के 4 बच्चों में से तीसरे नंबर के बेटे की बहू पूजा की मृत्यु हो जाने के बाद अकेली हो गई। जिसके चलते वो कहीं दूसरी जगह शादी करने जा रही थी। अपनी जिंदगी कहीं और बसाने वाली थी। इसी बीच ससुर कैलाश का दिल बहू पर आ गया। जिसके बाद उम्र और समाज के बंधनों की जंजीर तोड़ ससुर और बहु दोनों ने मंदिर में जाकर एक-दूजे के साथ सात फेरे लेकर शादी कर ली।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कैलाश ने आस-पड़ोस या गांव में किसी को बिना बताए चुपके से पूजा से शादी की है। सोशल मीडिया पर तस्वीर के वायरल हो जाने के बाद दूसरों को इसके बारे में पता चला।

बड़हलगंज थाने के इंस्पेक्टर जे एन शुक्ला ने कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो देखी गयी हैं। अब वे इस शादी की जाँच कर रहे हैं। इसकी सच्चाई को तलाशने का प्रयास कर रहे हैं। सिवाय सोशल मीडिया पर प्रसारित तस्वीरों के अभी तक इससे जुड़े कोई अन्य साक्ष्य सामने नहीं हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button