Trending

वुहान की लैब में ही उत्पन्न हुआ CORONA VIRUS, एफबीआई की रिपोर्ट्स में हुआ बड़ा खुलासा !

कोरोना को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है। जिसमे फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन Federal Bureau of Investigation (एफबीआई) के अनुसार इस बात की पुस्टि की गयी है कि

कोरोना को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है। जिसमे फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन Federal Bureau of Investigation (एफबीआई) के अनुसार इस बात की पुस्टि की गयी है कि कोविड-19 महामारी The Covid-19 pandemic चीन के वुहान में एक प्रयोगशाला घटना से उत्पन्न हुई है।

FBI Director Christopher Wray testifies

यूएस 2021 की खुफिया रिपोर्ट के अनुसार

आपको बता दें FBI के निदेशक क्रिस्टोफर रे Christopher Ray ने पुष्टि की कि ब्यूरो ने निर्धारित किया है कि COVID-19 महामारी की उत्पत्ति चीन के वुहान में एक प्रयोगशाला घटना से हुई है। यूएस 2021 की खुफिया रिपोर्ट के अनुसार, कोरोनवायरस पहली बार नवंबर 2019 के बाद वुहान,चीन में परिचालित हुआ,। महामारी की उत्पत्ति शिक्षाविदों, खुफिया विशेषज्ञों और सांसदों के बीच जोरदार बहस का विषय रही है।

कुछ वैज्ञानिकों और अमेरिकी अधिकारियों ने तर्क दिया है कि…

डब्ल्यूएसजे  WSJ की एक रिपोर्ट  REPORTS के अनुसार, ऊर्जा विभाग अब यह कहने में संघीय जांच ब्यूरो में शामिल हो गया है कि वायरस संभवतः एक चीनी प्रयोगशाला  Chinese laboratory में गलती से फैल गया । महामारी  Epidemic के उद्भव ने अमेरिका और चीन के बीच तनाव को बढ़ा दिया, जिस पर अमेरिकी अधिकारियों ने प्रकोप के बारे में जानकारी रोके जाने का आरोप लगाया।

हालांकि चीनी सरकार ने टिप्पणी के अनुरोधों का जवाब नहीं दिया कि क्या कोरोना -19 की उत्पत्ति पर उसके विचारों में कोई बदलाव आया है। हालांकि, तथ्य यह है कि वुहान चीन के व्यापक कोरोनावायरस अनुसंधान research का केंद्र है, कुछ वैज्ञानिकों और अमेरिकी अधिकारियों ने तर्क दिया है कि महामारी की उत्पत्ति के लिए एक प्रयोगशाला रिसाव सबसे अच्छा स्पष्टीकरण (A laboratory leak is the best explanation) है।

READ THIS ALSO: इटावा भरथना: दोस्तों ने जबरदस्ती पिलाई जहरीली शराब, युवक की मौ*त !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button