Good News ! दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर गूंजेगी किलकारी !

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आज अपनी प्रेग्रेंसी का ऐलान किया है ,मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका अपनी दूसरी तिमाही में हैं |

बॉलीवुड स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आज यानी 29 फरवरी को अपनी प्रेग्रेंसी का ऐलान किया है ,मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका अपनी दूसरी तिमाही में हैं, इस स्टार जोड़ी ने 2018 में शादी की थी। उनकी डिलीवरी सितंबर 2024 में होने वाली है।

 

फोटो पर बच्चों के कपड़े, शूज, बैलून बने हुए

दीपिका मां बनने वाली हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है ,दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। दीपिका ने पोस्ट में बताया है कि वो सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी ,दीपिका ने पोस्ट शेयर करते हुए हाथ जोड़ने वाली और इविल आई इमोजी पोस्ट की है। उन्होंने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें लिखा है- सितंबर 2024, दीपिका-रणवीर। साथ ही इस फोटो पर बच्चों के कपड़े, शूज, बैलून बने हुए हैं। जो बहुत ही क्यूट लग रहे हैं।

Good News: मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण...रणवीर सिंह के घर जल्द गूंजेगी  बच्चे की किलकारी - deepika padukone pregnancy ranveer singh-mobile

दीपिका ने अपने बेबी बंप को साड़ी से छिपाया

बताते चलें कि दीपिका पादुकोण हाल ही में बाफ्टा अवॉर्ड्स को प्रेजेंट करने के लिए पहुंची थीं। बाफ्टा से दीपिका पादुकोण के सामने आए वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स ने अटकलें लगाई थीं वह प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने अपने बेबी बंप को साड़ी से छिपाया है। फिलहाल, कयासबाजी अब सच्चाई बदल गई हैं और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने बच्चे की डिलीवरी को लेकर जानकारी शेयर कर दी है। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में इटली में शादी की थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button