प्रियंका गांधी ने टेका मोहनखेड़ा तीर्थ में माथा !

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने धार जिले के राजगढ़ में जन आक्रोश सभा में कहा, 'मध्यप्रदेश में 18 साल में 250 से ज्यादा घोटाले हुए।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने मोहनखेड़ा तीर्थ के गुरु मंदिर के बाद प्रियंका गांधी ने तीर्थ ट्रस्टियों से मुलाकात की साथ ही आप नेता संजय सिंह के साथ जो कुछ भी हुआ उनकी गिरफ्तारी को लेकर जहा एक तरफ ED ने संजय सिंह से पूछतांछ शुरू कर दी है। तो वही अब अब इंडिया गठबंधन भी संजय सिंह का साथ देने में लगी हुई संजय सिंह की गिरफ्तारी को जब प्रियंका गाँधी ने बीजेपी पर तंज कसा तब जनता का जमावड़ा और भी बड़ गया कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने धार जिले के राजगढ़ में जन आक्रोश सभा में कहा, ‘मध्यप्रदेश में 18 साल में 250 से ज्यादा घोटाले हुए।

प्रियंका गांधी ने मोहनखेड़ा जैन तीर्थ में माथा टेका, कहा- मध्यप्रदेश में  सबसे ज्यादा घोटाले हुए - Yash Bharat

संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर बोली प्रियंका गाँधी

ये जांच एजेंसियों को सबके घर भेज देते हैं। किसी ने इनके खिलाफ कुछ बोल दिया, कुछ लिख दिया, एकदम उनके घर ED पहुंच जाती है। फिल्मों के अभिनेताओं के घर भी ED पहुंच जाती है। यहां इनके अधिकारियों, नेताओं के घर ED क्यों नहीं पहुंची?’ उन्होंने कहा, ‘मां नर्मदा के साथ घोटाला हो सकता है, महाकाल लोक में घोटाला हो सकता है, जब भगवान के साथ कोई घोटाला और

Priyanka Gandhi Dhar Visit Update; Mohankheda Jain Tirth | MP Election 2023  | बोलीं- MP में 18 साल में 250 से ज्यादा घोटाले; यहां ED क्यों नहीं पहुंची?  - Dainik Bhaskar

मोहनखेड़ा में जैन तीर्थस्थल पहुंचकर टेका माथा

बोलीं, ‘मैं जब यहां आ रही थी, तो नौजवानों से पूछा- क्या लगता है इस चुनाव में क्या होने वाला है? कहने लगे- राजा जा रहा है…। इससे पहले प्रियंका गांधी धार के मोहनखेड़ा में जैन तीर्थस्थल पहुंचकर माथा टेका। इससे पहले कांग्रेस महासचिव 21 जुलाई को ग्वालियर आई थीं। 12 जून को जबलपुर भी आ चुकी हैं। मोहनखेड़ा तीर्थ के गुरु मंदिर के बाद प्रियंका गांधी ने तीर्थ ट्रस्टियों से मुलाकात की। यहां ट्रस्टियों द्वारा उनका सम्मान किया गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button