कांग्रेस की महिला विधायक ने पहना टमाटर मिर्ची !

विधानसभा सत्र के दौरान अपना एक अतरंगी अंदाज दिखाया जहा वो टमाटर मिर्ची पहने दिखाई दी मध्य प्रदेश विधानसभा के मॉनसून सत्र की शुरुआत हो गई है। इधर विपक्ष आदिवासियों और दलितों के साथ हुई मारपीट और उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर सरकार पर हमलावर है।

सरकार ने खाद्य पदार्थ के जबसे दाम बढ़ाये है तबसे आम जनता बहुत परेशान हो गयी है जहा टमाटर 20 रूपए किलो थे तो वही अब टमाटर प्याज और अन्य सब्जियों के दाम आसमान छू रहे है आपको बता दे की कई दिनों से बदलते मौसम की वजह से भी सब्जियों के रेट में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है इतनी मेह्गाई के बाद कांग्रेस विधायक ने विधानसभा सत्र के दौरान अपना एक अतरंगी अंदाज दिखाया जहा वो टमाटर मिर्ची पहने दिखाई दी मध्य प्रदेश विधानसभा के मॉनसून सत्र की शुरुआत हो गई है। इधर विपक्ष आदिवासियों और दलितों के साथ हुई मारपीट और उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर सरकार पर हमलावर है।

MP monsoon session 2023

कांग्रेस विधायक ने दिखाया अतरंगी अंदाज

सत्र के पहले ही दिन रैगांव से कांग्रेस विधायक कल्पना वर्मा टमाटर ओर मिर्च की माला पहनकर विधायक पहुंची। विधायक कल्पना वर्मा को देख मंत्री भूपेन्द्र सिंह तंज कसते हुए कहा कि यह मौसमी महंगाई है। कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। सिर्फ मप्र में ही महंगाई नहीं है मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान में तो कांग्रेस की सरकार है, क्या वहां यह सब फ्री मिल रहा है।

Congress MLA's unique performance on tomatoes and inflation

आदिवासी अत्याचार का मामला उठाया

पूर्व विधायक मधुकर हर्षे, रमेश शर्मा, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, पूर्व केन्द्रीय मंत्री रतनलाल कटारिया और पूर्व मुख्य सचिव निर्मला बूथ को श्रद्धांजलि दी गई साथ ही 30 मार्च को इंदौर के बलेश्वर मंदिर की बावड़ी धंसने से मृत लोगों को भी श्रद्धांजलि दी गई। सीधी जिले में घटित हुए आदिवासी युवक के मामले को लेकर कांतिलाल भूरिया शुरुआत से ही आक्रमक मुद्रा में नजर आए। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के सीट पर बैठने से पहले विधायक भूरिया ने आदिवासी अत्याचार का मामला उठाया, जिस पर संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हस्तक्षेप करते हुए कहा कि वंदे मातरम् गान तो हो जाने दीजिए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button