आमिर खान की मां जीनत हुसैन को पड़ा दिल का दौरा, मुम्बई के निजी अस्पताल में भर्ती !

लाल सिंह चड्ढा स्टार आमिर खान की मां जीनत हुसैन को दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के ब्रीच...

लाल सिंह चड्ढा स्टार आमिर खान की मां जीनत हुसैन को दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अब स्थिर स्थिति में है और इलाज के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दे रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक आमिर और उनका परिवार उनकी मां की देखभाल कर रहे हैं। अपनी मां के साथ उनके पंचगनी स्थित आवास पर दिवाली मनाने वाले अभिनेता को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

लाल सिंह चड्डा देखने के लिए उत्सुक थे लोग

इस बीच, आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी क्योंकि इमोशनल ड्रामा फिल्म ने आमिर की चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की और लोग यह देखने के लिए उत्सुक थे कि सुपरस्टार ने हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप को किस तरह से अनुकूलित किया।

अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी विफलता साबित हुई क्योंकि फिल्म ने नेट इंडिया कलेक्शन (बॉलीवुड हंगामा के अनुसार) में सिर्फ 58.73 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अब, आमिर के भाई फैसल खान ने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म पर अपने विचार व्यक्त किए हैं।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, फैसल ने साझा किया कि उन्होंने लाल सिंह चड्ढा को तुरंत नहीं देखा, लेकिन उन्होंने बाद में फिल्म देखी और कहा कि उन्हें लगा कि फिल्म केवल कुछ हिस्सों में अच्छी थी।

आमिर को बेहतर स्क्रिप्ट चुननी चाहिए

अपनी राय साझा करते हुए, फैसल ने बताया, “मुझे लगा कि आमिर को एक बेहतर स्क्रिप्ट का चयन करना चाहिए था, खासकर क्योंकि वह 4 साल बाद एक फिल्म के साथ आ रहे थे। आमिर और अन्य अच्छे अभिनेताओं के साथ आप उनसे बहुत अच्छा काम करने की उम्मीद करते हैं। उन्हें उड़ा देना चाहिए। लेकिन दुर्भाग्य से लाल सिंह चड्ढा के साथ ऐसा नहीं हुआ। यह कोई वाह नहीं।”

लाल सिंह चड्डा के असफल होने का एक कारण बॉयकॉट भी

लाल सिंह चड्ढा की विफलता के पीछे मुख्य कारणों में से एक फिल्म के खिलाफ बहिष्कार की प्रवृत्ति भी थी, जो नेटिज़न्स द्वारा भारत में ‘बढ़ती असहिष्णुता’ के बारे में आमिर की पुरानी टिप्पणियों को सामने लाने और फिल्म पर हमला करने के बाद शुरू हुई थी। दंगल अभिनेता ने 2016 में कहा था, “हमारा देश बहुत सहिष्णु है, लेकिन ऐसे लोग हैं जो दुर्भावना फैलाते हैं।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button