राजीव गांधी के हत्यारों की रिहाई पर बोली कांग्रेस, ‘Supreme Court’ का फैसला हमे मंजूर नहीं…’

कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि वह पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्यारों की रिहाई पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को स्वीकार नहीं करती है।

कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि वह पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्यारों की रिहाई पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को स्वीकार नहीं करती है। कांग्रेस ने कहा कि पूर्व पीएम राजीव गांधी के हत्यारों को रिहा करने का सुप्रीम कोर्ट का फैसला पूरी तरह से अस्वीकार्य और बिल्कुल गलत है. दोषियों को रिहा करने के आदेश पर कांग्रेस ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुप्रीम कोर्ट ने देश की भावना के मुताबिक काम नहीं किया।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश ने कहा, “पूर्व पीएम राजीव गांधी के शेष हत्यारों को मुक्त करने का सुप्रीम कोर्ट का फैसला अस्वीकार्य और बिल्कुल गलत है। कांग्रेस इसकी आलोचना करती है और इसे पूरी तरह से अक्षम्य मानती है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि शीर्ष अदालत ने उसके अनुसार कार्य नहीं किया। भारत की भावना के साथ।”

आपको बता दें कि राजीव गांधी हत्याकांड में सुप्रीम कोर्ट ने राजीव गांधी हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे नलिनी श्रीहरन और आरपी रविचंद्रन को समय से पहले रिहा करने की गुहार लगाई थी। दोनों ने कोर्ट से गुहार लगाई थी। सुप्रीम कोर्ट ने उनकी समय से पहले रिहाई की मांग की।

आपको बता दें कि जस्टिस बीआर गवई और जस्टिस बीवी नागरत्ना की बेंच ने कहा कि मामले के दोषियों में से एक एजी पेरारिवलन के मामले में सुप्रीम कोर्ट का पिछला फैसला इन दोनों मामलों में भी लागू है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button