कृति सैनन कहती हैं, वह बचपन में अपनी माँ के लिए गाती थीं ‘तू कितनी अच्छी है’

"भेड़िया" की अभिनेत्री कृति सेनन ने एक छोटे बच्चे के रूप में अपनी माँ को "तू कितनी अच्छी है" गाना याद किया। 'बरेली की बर्फी' की अभिनेत्री ने....

“भेड़िया” की अभिनेत्री कृति सेनन ने एक छोटे बच्चे के रूप में अपनी माँ को “तू कितनी अच्छी है” गाना याद किया। ‘बरेली की बर्फी’ की अभिनेत्री ने अपनी मां को ‘सुपरवुमन’ भी कहा क्योंकि उन्होंने कभी साथ नहीं छोड़ा और उन्हें जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

देबोस्मिता रॉय को 1968 की फिल्म “राजा और रंक” के प्रसिद्ध गीत “तू कितनी अच्छी है” को देखने के बाद, 32 वर्षीय अभिनेत्री ने आंसू बहाए और अपनी मां गीता सेनन के महत्व और उनके शब्दों के बारे में चर्चा की। उसे प्रेरित किया।

तुम्हारी आवाज बहुत प्यारी है, देबो

कृति ने कहा, “तुम्हारी आवाज बहुत प्यारी है, देबो, इसमें एक पवित्रता है।” मैंने देखा कि तुम्हारी माँ कितनी भावुक है जैसे मैं उसे देख रहा था। वह अंदर से काफी शक्तिशाली लगती है, और मेरा मानना ​​है कि सभी माताएं मजबूत महिलाएं होती हैं, जिन पर किसी का ध्यान नहीं जाता। अपने बचपन में, मैंने अपनी माँ को “सुपरवुमन” कहा हैं।

कृति अपने ‘भेड़िया’ के सह-कलाकार वरुण धवन के साथ अपनी कॉमेडी-हॉरर फिल्म का प्रचार करने के लिए यात्रा कर रही हैं। कहानी का नायक वरुण द्वारा अभिनीत भास्कर है, जो पूर्णिमा पर एक भेड़िये में बदल जाता है। कृति सनोन ने अपनी मां की यादों को याद किया और बताया कि कैसे वह अपनी मां के लिए वही गाना गाती थीं, जैसा कि स्टार कास्ट ने “थैंक यू मां” विशेष एपिसोड में प्रतियोगियों के प्रदर्शन को पसंद किया था।

वह मेरे लिए कुछ भी

उसने कहा, “वह मेरे लिए कुछ भी और सब कुछ कर सकती थी और मैं हमेशा सोचती थी। कि उसे इतनी ऊर्जा कहाँ से मिलती है। चाहे वह मेरी स्कूल परीक्षा हो, वह यह सुनिश्चित करती थी कि मैं समय पर स्कूल जाऊँ, वह मुझे नृत्य करने के लिए ले गई। कक्षाएं, और वह मेरे लिए कुछ भी कर सकती थी।” आपके गाने के तरीके से मैं अपने शुरुआती वर्षों में वापस आ गई थी। जब हम छोटे थे तो मैं और मेरी बहन अपनी मां के लिए यह गाना गाया करते थे।

यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर “इंडियन आइडल 13” के रूप में प्रसारित होता है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button