कांग्रेस नेता के भतीजे ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, पति को मारने की भी कर चुका था साज़िश !

राजस्थान के अलवर के जिले के कठूमर से एक 43 वर्षीय महिला ने कांग्रेस विधायक के भतीजे पर उसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देकर बार-बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

राजस्थान के अलवर के जिले के कठूमर से एक 43 वर्षीय महिला ने कांग्रेस विधायक के भतीजे पर उसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देकर बार-बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

महिला ने सोमवार को अलवर जिले के खेरली पुलिस थाने में अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया कि वीरेंद्र उर्फ वीरू अलवर के कठूमर विधायक बाबू लाल के निजी सहायक और भतीजे उसके साथ बलात्कार किया और साथ ही उसे धमकी भी दी।

Alwar news MLA Babulal Bairwa nephew accused of making obscene video of woman |अलवर:विधायक बाबूलाल बैरवा के भतीजे पर महिला का अश्लील Video बनाने का आरोप,जानिए पूरा मामला | Hindi News ...

पीड़िता के आरोपों को बताया राजनैतिक शाज़िस

महिला ने दावा किया कि वीरेंद्र ने कथित तौर पर उसके पति और उस पर हमला किया, लेकिन जब वह खेरिली पुलिस स्टेशन गई, तो वहां के कर्मचारियों ने एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया और उसे स्टेशन छोड़ने के लिए कहा।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा कि महिला सोमवार को उनके कार्यालय आई थी जहां उसने अतिरिक्त एसपी को अपनी शिकायत दी, जिसके बाद उसकी प्राथमिकी दर्ज की गई।  इस पूरे मामले के सामने आने के बाद विधायक बाबू लाल ने कहा कि उनका भतीजा उनके पीए के रूप में भी काम करता है और उसे राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

देखिए, कानून में किन हरकतों का मतलब 'रेप'? - Whats Is Rape According To Indian Penal Code - Amar Ujala Hindi News Live

आरोपी ने महिला के पति को कि थी मरने कि कोशिश !

अलवर पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ बलात्कार सहित आईपीसी की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।
महिला का कहना है की आरोपी उसके पति का परिचित था और बेवजह उसके ब्यूटी पार्लर में घुस जाता था, जहां उसने उसे आंगनवाड़ी में सरकारी नौकरी दिलाने में मदद करने का वादा किया था। पीड़ित महिला ने कांग्रेस नेता के भतीजे पर आरोप लगाया कि आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और इस कृत्य की तस्वीरें और वीडियो भी ले लिए, जिसका इस्तेमाल उसने अगले दिनों में उसे ब्लैकमेल करने के लिए किया।

इतना ही नहीं बल्कि पीड़िता का यह भी कहना है कि आरोपियों ने महिला और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी, जिससे उसका पूरा परिवार भयभीत हो गया। परिणामस्वरूप, वे अपने गाँव चले गए और केवल काम के लिए शहर में आने लगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि आरोपी ने एक बार अपने वाहन से उनके पति के वाहन को टक्कर मारने की कोशिश की थी और पुलिस ने इसके लिए उनके पति को हिरासत में लिया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button