राहुल गाँधी पहुंचे फल विक्रेताओं के बीच,शेयर की फोटोज !

1 अगस्त यानी कल दिल्ली के आज़ादपुर सब्जी मंडी में फल विक्रेताओं से राहुल गाँधी ने बात चीत की। राहुल गांधी ने आजादपुर सब्जी मंडी दौरे का फोटो फेसबुक पर भी पोस्ट किया है।

नफरत के बदले मोहब्बत को बिखेरने वाले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आम जनता के बीच काफी घुल मिल रहे है। किसानो से लेकर छोटे वर्ग के लोगो की परेशानी समझने का प्रयास कर रहे है 1 अगस्त यानी कल दिल्ली के आज़ादपुर सब्जी मंडी में फल विक्रेताओं से राहुल गाँधी ने बात चीत की। राहुल गांधी ने आजादपुर सब्जी मंडी दौरे का फोटो फेसबुक पर भी पोस्ट किया है।

Rahul Gandhi reached Delhi Azadpur Mandi talked to people on rate of fruits and vegetables Delhi: देश की सबसे बड़ी सब्जी मंडी पहुंचे राहुल गांधी, लोगों से फल और सब्जियों के रेट पर की बात, जानें फिर क्या किया?

राहुल गाँधी ने पूछा फल विक्रेताओं का हाल चाल

राहुल गांधी ने इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो को शीर्षक देते हुए कहा,आज, भारत की सबसे बड़ी सब्जी मंडी, आजादपुर मंडी पहुंचकर वहां के विक्रेताओं-व्यापारियों से मुलाकात की। सभी से मिलकर उनके काम, उनकी समस्याओं और बढ़ती कीमतों पर चर्चा की तथा उनके भविष्य की आकांक्षाओं को जाना।’

May be an image of 8 people, bus, crowd, night and terminal

सब्जियों की बढ़ती कीमत पर बोले राहुल गाँधी

कांग्रेस द्वारा साझा किए गए एक छोटे से वीडियो में राहुल गांधी को भीड़-भाड़ वाले बाजार में चलते हुए, लोगों से हाथ मिलाते हुए और वहां मौजूद लोगों से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि राहुल गांधी ने आजादपुर सब्जी मंडी का दौरा उस समय किया जब देश में टमाटर का भाव आसमान पर है। दिल्ली में इन दिनों टमाटर का भाव 100 से 150 रुपये प्रति किलोग्राम के बीच है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button