#’मेरठ’: फेसबुक पर दोस्तों के साथ पाकिस्तानी कनेक्शन का हुआ खुलासा, जांच एजेंसी हुई अलर्ट !

'मेरठ' (Meerut) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान 'मेरठ' के 'एक गांव के निवासी' (Resident of a village) 'नजर मोहम्मद उर्फ बादशाह' (Nazar Mohammad alias Badshah) के पाकिस्तानी कनेक्शन (Pakistani Connection) का मामला सामंने आया है।

‘मेरठ’ (Meerut) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान ‘मेरठ’ के ‘एक गांव के निवासी’ (Resident of a village) ‘नजर मोहम्मद उर्फ बादशाह’ (Nazar Mohammad alias Badshah) के पाकिस्तानी कनेक्शन (Pakistani Connection) का मामला सामंने आया है। सूत्रों के मुताबिक नजर मोहम्मद को लेकर जांच एजेंसियां एलर्ट (investigative agencies alert) हो गई हैं। बता दें कि फेसबुक पर पाकिस्तान के पेशावर में रहने वाले इब्राहिम को एके-47 फोटो के साथ-साथ अन्‍य फोटो अपलोड एवं शेयर हुये हैं।

पाकिस्तान के पेशावर फोटो शेयर किया

रिपोर्ट्स के मुताबिक फेसबुक पर पाकिस्तान के पेशावर में रहने वाले इब्राहिम का एके-47 के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोटो शेयर किया गया हुआ है। सोशल मीडिया पर फोटो में इब्राहिम के साथ दिखाई दे रहे हैं।

फोटो अपलोड का किया विरोध

ऐसे में उन्होंने अन्य फोटोज़ में देवी-देवताओं के आपत्तिजनक फोटो साझा की हैं। आपको बता दें कि नजर के फेसबुक फ्रेंड ने फोटो अपलोड का विरोध करते हुये नजर आये हैं। सूत्रों के मुताबिक भावनपुर पुलिस को इसकी जानकारी मिलते ही, पुलिस ने नजर को घर से बुलाकर पूछताछ की है।

पाकिस्तानी कनेक्शन का मामला आया सामंने

इस मामले में पूछताछ के दौरान नजर का पाकिस्तानी कनेक्शन का खुलासा सामने आया है। पुलिस के अनुसार सऊदी अरब (Saudi Arab) 6 साल पहले कैंटर चलाने के लिए गया हुआ था। वहीं पर नजर की मुलाकात इब्राहिम से हुई थी। ऐसे में इब्राहिम उसका रूम पार्टनर (Room Partner) बन गया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button