तो इस वजह से एलन मस्क कर रहे ट्विटर के आधे से ज्यादा कर्मचारियों को बाहर…

ट्विटर को खरीदने के के बाद से ही एलन मस्क लगातार ट्विटर से जुड़ें कई बड़े फैसले लेते नज़र आ रहे है। मिली जानकारियों के अनुसार एलन ने ट्विटर के कुल

ट्विटर को खरीदने के के बाद से ही एलन मस्क लगातार ट्विटर से जुड़ें कई बड़े फैसले लेते नज़र आ रहे है। मिली जानकारियों के अनुसार एलन ने ट्विटर के कुल 7,500 स्टाफ में से करीब आधे स्टाफ को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जानिये किस वजह से एलन मस्क ले रहे इतने बड़े फैसले

मस्क ने ट्वीट कर बताई वजह

ट्विटर ने नए मालिक मस्क ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर बताया कि ‘जब कंपनी को रोजाना 40 लाख डॉलर (32.77 करोड़ रुपए) का नुकसान हो रहा है, तो हमारे पास कर्मचारियों को हटाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। जिन्हें भी निकाला गया है, उन्हें 3 महीने का सेवरेंस दिया गया है, जो कि कानूनी तौर पर दिए जाने वाले अमाउंट से 50% ज्यादा है। जिसके बाद ट्विटर इंक पर वर्कफोर्स को कम करने के प्लान को लेकर सैन फ्रांसिस्को फेडरल कोर्ट में गुरुवार को एक क्लास-एक्शन लॉ सूट फाइल किया गया है।

एलन मस्क ने 27 अक्टूबर को 44 बिलियन डॉलर की डील में ट्विटर का अधिग्रहण करने के बाद इस प्लेटफॉर्म पर एक्टिव यूजर्स की संख्या में बड़ी कमी देखी गयी साथ ही निकलने गए कर्मचारियों से शुक्रवार को ही कंपनी के कंप्यूटर और ई-मेल का एक्सेस छीन लिया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button