Uttar Pradesh: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने वरुण गांधी पर उठाए सवाल, बताया पटरी से उतरा हुआ !

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने अपनी ही पार्टी का सांसद वरुण गांधी पर सवाल उठाए हैं। हाल ही में पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने बेरोजगारी को लेकर सरकार को घेरा था।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने अपनी ही पार्टी का सांसद वरुण गांधी पर सवाल उठाए हैं। हाल ही में पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने बेरोजगारी को लेकर सरकार को घेरा था, जिस पर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम ने उन्हें पटरी से उतरा हुआ बताया है। डिप्टी सीएम ने यह बयान मैनपुरी में दिया जहां वो विकास कार्यों के निरीक्षण के लिए पहुंचे थे।

वरुण गांधी ने कही थी यह बात !

भाजपा सांसद वरुण गांधी अक्सर भाजपा से अलग लाइन पर बयान देने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होने बेरोजगारी को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पिछले 5 सालों में बेरोजगारी सबसे न्यूनतम स्तर पर है, जिसे लेकर कोई ठोस योजना नहीं बनी है। इसी पर जवाब देते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने वरुण गांधी को पटरी से उतरा हुआ बताया।

Related Articles

Varun Gandhi again attacks Centre, this time on PM's 'muft ke revdi'  remarks | Latest News India - Hindustan Times

डिप्टी सीएम ने सपा पर भी बोला हमला !

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि भारतीय जानता पार्टी एक विशाल पार्टी है। प्रधानमंत्री की गरीब-जनकल्याणकारी योजना और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कानून व्यवस्था को लेकर 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा पूरी की पूरी सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। वहीं, आजम खान के सवाल पर ब्रजेश पाठक ने कहा कि वो माफिया लोग हैं। इस तरह के लोग बयान देकर सुर्खिया बटोरने का काम करते हैं। ब्रजेश पाठक ने सपा को गुंडो और माफियाओं की पार्टी बताया।

Elevated, Pathak establishes himself as key Brahmin face | India News,The  Indian Express

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button