स्मृति ईरानी के बयान पर CM भूपेश बघेल का पलटवार !

स्मृति ईरानी ने लोकसभा में राहुल गांधी को घेरने की कोशिश की। इसपर बोलते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि स्मृति ईरानी को गांधी परिवार और राहुल गांधी फोबिया हो गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि स्मृति ईरानी को गांधी परिवार से फोबिया हो गया है।

राहुल गाँधी को सुप्रीम कोर्ट से जबसे थोड़ी राहत मिली है तो तबसे बीजेपी को ये बात हज़म नहीं हो रही है और इसी बीच अगर बात करे संसद की तो यहाँ पे कल से काफी घमासान मचा हुआ है संसद में राहुल राहुल गांधी के भाषण के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जवाब दिया। स्मृति ईरानी ने लोकसभा में राहुल गांधी को घेरने की कोशिश की। इसपर बोलते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि स्मृति ईरानी को गांधी परिवार और राहुल गांधी फोबिया हो गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि स्मृति ईरानी को गांधी परिवार से फोबिया हो गया है।

Chhattisgarh News : स्मृति ईरानी को गांधी परिवार का फोबिया,

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिया जवाब 

वहीं केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोल आवंटन राजस्थान को केंद्र सरकार ने किया, ना कि राज्य सरकार ने किया। ऐसे कई राज्यों को कॉल आवंटन करने का काम केंद्र सरकार ने किया है। हमने कोई जमीन नहीं दी है। जितने भी मेजर मिनरल हैं, केंद्र सरकार के अधीन हैं। पहले तो इसमें राज्य सरकार की सलाह भी ली जाती थी, अब नया एमएमडीआर एक्ट आया है इसके बाद सलाह लेने की भी जरूरत नहीं है। सीएम बघेल ने कहा कि धान खरीदी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी झूठ बोल रहे हैं कि 80 फीसदी धान खरीदी हम करते हैं।

छत्तसीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस औऱ केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी करेंगी भाजपा का प्रचार | Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel Congress and Union ...

भाजपा को बताया आदिवासी विरोधी

राज्य सरकार ने 22 हजार करोड़ रुपये दिया है। केंद्र चावल न खरीदे तो हम धान की निलामी करते हैं और घाटा सहते हैं। इसमें प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं तो हम क्या कर सकते हैं।सीएम बघेल ने भाजपा पर निशान साधते हुए आदिवासी विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में आदिवासियों के लाखो एकड़ जमीन बीजेपी ने लूटा दिए। वहीं कांग्रेस सरकार ने आदिवासियों को जमीन दिया यह भी ऑन रिकॉर्ड है। साथ ही कहा की हम प्रदेश में आदिवासियों को ताकतवर बनाने का काम कर रहे हैं। 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button