OP Rajbhar की है मुख्यमंत्री बनने की इच्छा ,विभाग को लेकर कही ये बात !

सुभासपा प्रमुख ने अलग पूर्वांचल राज्य बनाने की बात भी कही है ,अब उनका ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ,वीडियो पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं ,अब उन्होंने उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की जाहत व्यक्त की है। उन्होंने ये बयान यूपी के बलिया में दिया है। इसके अलावा सुभासपा प्रमुख ने अलग पूर्वांचल राज्य बनाने की बात भी कही है ,अब उनका ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ,वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

भाजपा से एक-दो चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल किया

योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल का विस्तार ,आज शाम पांच बजे राजभवन में होगा। मंत्रिमंडल विस्तार में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर, पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान को सरकार में जगह मिलेगी तो हाल ही में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का हिस्सा बने रालोद के एक या दो मंत्री बनाए जा सकते हैं। भाजपा से भी एक-दो चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है।

op rajbhar mocks pm modi acche din slogan, cm yogi recalls golry of  maharaja suheldev: UP Election: पीएम मोदी के नारे का ओपी राजभर ने उड़ाया  मजाक, CM योगी बोले- गाजी-गजनवियों का

140 करोड़ जनता मोदी का परिवार है

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बयान और उनके बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जवाब पर SBSP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “लालू प्रसाद यादव बड़े नेता और अनुभवी नेता हैं और उनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने जो कहा है वो उनके विचार हैं और इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो बात कही है तो वह पीएम हैं तो 140 करोड़ जनता उनका परिवार है उनकी देखरेख, उनकी सुरक्षा और जिम्मेदारी पीएम की है। ”

मोदी की देखरेख में सब फलफूल रहे हैं

भाजपा नेताओं द्वारा ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिखने पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “अच्छी बात है, 140 करोड़ की जनता पीएम मोदी का परिवार है उनकी ही देखरेख में सब फलफूल रहे हैं। ”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button