बच्चो को मिलते थे पाकिस्तान से धमकी भरे मेसेजेस !

स्कूल के बच्चों को पाकिस्तानी खुफिया एजेंटों से कॉल और व्हाट्सएप मैसेज आ रहे है। ये फोन कॉल्स 8617321715, 9622262167 इन दो नंबरों से आ रहे हैं। ये संदिग्ध एजेंट बच्चों को फोन करके उनकी व्यक्तिगत, पारिवारिक और स्कूल के बारे में जानकारी मांग रहे है।

अक्सर टेरेरिस्ट अटैक सिर्फ और सिर्फ आम जनता की गलती की वजह से होते हैं जब ख़ुफ़िया एजेंसी कुछ ख़ुफ़िया जानकारी देते है तो इंसान से लेके वो जिसको भी चपेट में लेना चाहे ले सकते है। नोएडा के नामी स्कूल के बच्चों को पाकिस्तान की खुफिया एंजेसी से फोन कॉल और व्हाट्सएप मैसेज आने से हड़कंप मच गया है। स्कूल के बच्चों को पाकिस्तानी खुफिया एजेंटों से कॉल और व्हाट्सएप मैसेज आ रहे है। ये फोन कॉल्स 8617321715, 9622262167 इन दो नंबरों से आ रहे हैं। ये संदिग्ध एजेंट बच्चों को फोन करके उनकी व्यक्तिगत, पारिवारिक और स्कूल के बारे में जानकारी मांग रहे है।

Army Public School Noida students parents are getting phone calls from Pakistan  ISI agents - आर्मी पब्लिक स्कूल के छात्रों के पैरेंट्स को आ रहे पाकिस्तान  ISI एजेंट्स के फोन? नोएडा के

फोन कॉल और व्हाट्सएप मैसेज आने से मच गया हड़कंप

ये एजेंट बच्चों को ये बताते हैं कि वो उनके टीचर या उनके जानकार हैं, ताकि बच्चों और उनके अभिभावकों को उन पर भरोसा हो जाए और वो उन्हें सारी इन्फर्मेशन दे दें। इसके साथ ही ये लोग बच्चों को नई क्लास में शामिल होने के लिए ओटीपी भी भेज रहे हैं। स्कूल की ओर से जारी एडवायजरी में कहा गया है कि सोमवार से छात्रों को पाकिस्तानी खुफिया एजेंटों की ओर से 8617321715, 9622262167 नंबरों से कॉल/व्हाट्सएप संदेश प्राप्त हो रहे हैं।

Noida News: पाकिस्तान के खुफिया एजेंट्स आर्मी स्कूल के बच्चों को कर रहे फोन,  मांग रहे सेंसिटिव इन्फॉर्मेशन! - pakistani intelligence agents allegedly  calling children of army ...

पाकिस्तानी खुफिया एजेंटों की ओर से

ये संदिग्ध पीआईओ खुद को स्कूल के शिक्षक/जानकार के रूप में पेश कर रहे हैं और जानकारी मांग रहे हैं और कथित तौर पर नई कक्षा समूह में शामिल होने के लिए ओटीपी भेज रहे हैं। ये छात्र के व्यक्तिगत, पारिवारिक और स्कूल विवरण के बारे में भी पूछ रहे हैं। स्कूल प्रशासन ने कहा कि इस तरह के फोन कॉल या व्हाट्सएप मैसेज अन्य दूसरे नंबरों से भी आ सकते हैं स्कूल प्रशासन की ओर से इसे लेकर पुलिस को भी शिकायत दी गई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button