छह माह की गर्भवती महिला से 4 मुस्लिमों ने किया गैंगरेप, कहा- इससे उन्हें मिलेगी जन्नत !

मध्य प्रदेश के इंदौर में, चार मुस्लिम पुरुषों पर छह महीने की गर्भवती दलित महिला को नौकरी का झांसा देकर उसे नशीला पदार्थ देने और सामूहिक बलात्कार करने का आरोप है।

मध्य प्रदेश के इंदौर में, चार मुस्लिम पुरुषों पर छह महीने की गर्भवती दलित महिला को नौकरी का झांसा देकर उसे नशीला पदार्थ देने और सामूहिक बलात्कार करने का आरोप है। आरोपी ने कथित तौर पर बलात्कार का बचाव करने के पक्ष में दया के लिए लड़की की पुकार को यह कहकर नजरअंदाज कर दिया कि एक हिंदू महिला के साथ यौन संबंध बनाने से उन्हें जन्नत तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

हाल ही में पीड़िता पुलिस के पास चार संदिग्धों अफजल पटेल, अरबाज खान, प्रिंस सैयद और सैयद की शिकायत करने गई थी। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि प्रतिवादियों ने उसे खाना खिलाया और उसके बेहोश होने के बाद उसे विजयनगर स्थित एक आवास पर ले आए जहां उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता ने यह कहना जारी रखा कि जब वह अर्ध-चेतन थी, तब उसने आरोपी से दया की गुहार लगानी शुरू कर दी, लेकिन उसने उसकी बात नहीं मानी। इसके बजाय, बलात्कारियों ने उसका मज़ाक उड़ाया और दावा किया कि अगर वे एक हिंदू महिला के साथ यौन संबंध रखते हैं तो वे “जन्नत” तक पहुंच जाएंगे। आरोपी ने गर्भवती महिला का मजाक उड़ाया क्योंकि उसने दावा किया कि इस्लाम सिर्फ धर्म है और अपने मामले का बचाव करने के लिए आगे बढ़ी।

इंदौर पुलिस ने चार संदिग्धों को लिया हिरासत में

घटनाओं के दौरान, प्रतिवादियों में से एक ने इस साल मई में इंस्टाग्राम पर पीड़िता को एक दोस्त के रूप में जोड़ा। पीड़िता ने काम की तलाश में सोशल मीडिया पर अपना बायोडाटा शेयर किया था। अरबाज ने जब उनकी पोस्ट देखी तो वह उनके पास गए। उसने अपना काम खोजने का वादा किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर संगत करना और दोस्ती विकसित करना शुरू कर दिया।

अरबाज ने पीड़ित को कथित तौर पर सूचित किया था कि उसके दोस्त प्रिंस सैयद और अफजल रोजगार सलाहकार के रूप में काम करते हैं। उसने उसे आश्वासन दिया कि वह उसे उनके संपर्क में रखेगा ताकि वे उसे रोजगार दिलाने में मदद कर सकें।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button