सावधान : 19 वीं रमजान जुलूस पर रहेगा इन रूटों पर डायवर्जन, जानिए पूरी खबर !

जुलूस के समय फूल मंडी तिराहा (नींबू पार्क) से हैदरगंज तिराहा तक ओवर ब्रिज पर किसी भी प्रकार के यातायात का आवागमन नही होगा।

लखनऊ। रमजान के पर्व में राजधानी लखनऊ के मार्गों पर यातायात में बदलाव किया जायेगा। 19 वीं रमजान के मौके पर पुराने शहर में 21 तारीख को जुलूस निकाला जाएगा। इस दौरान सात मार्गों पर यातायात में बदलाव किया गया है। जुलूस समाप्त होने के बाद ही यातायात खुलेगा। जुलूस के समय फूल मंडी तिराहा (नींबू पार्क) से हैदरगंज तिराहा तक ओवर ब्रिज पर किसी भी प्रकार के यातायात का आवागमन नही होगा।

शिया कालेज होते हुए इमामबाड़ा

गुरुवार सुबह साढ़े पांच बजे जुलूस रोजा-ए-काजमैन थाना सआदतगंज से शुरू होकर मसूर नगर तिराहा, गिरधारी सिंह कुंवर इंटर कालेज, टुडिय़ागंज तिराहा से बाये मुड़कर नक्खास, मेफेयर तिराहा से नाजिम साहब का इमामबाड़ा, पाटानाला चौकी के पास शिया कालेज होते हुए इमामबाड़ा मोहम्मद तकी के पास पहुंचकर खत्म होगा।

तिराहा से वाहन रोजा-ए-काजमैन

कटरा (कल्लू) तिराहा से वाहन रोजा-ए-काजमैन ओर नहीं जा सकेंगे। यह वाहन बड़े तालाब राजाजीपुरम होकर अपने गंतव्य को जा सकेंगे। लाल माधव तिराहा (हैदरगंज) से वाहन नक्खास तिराहे पर नहीं जा सकेंगे। यह वाहन ऐशबाग या बुलाकी अड्डा होकर अपने गन्तव्य को जा सकेंगे। टुडिय़ागंज तिराहे से वाहन मंसूरनगर, गिरधारी इंटर कालेज थाना सआदतगंज की ओर नहीं जा सकेंगें।यह वाहन थाना बाजारखाला, हैदरगंज तिराहा होकर अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

नौबस्ता की ओर होकर जा सकेंगे

यह वाहन नौबस्ता की ओर होकर जा सकेंगे। सहादतगंज, रोजा ए काजमैन तिराहे से वाहन रोजा ए काजमैन इमामबाड़ा, नगर की ओर नहीं आ सकेंगे। यह वाहन चौपटिया होकर जा सकेंगे। अकबरी गेट (मेफेयर) तिराहा से वाहन को नक्खास तिराहे मेडिकल क्रास (कमला नेहरू) की ओर नहीं जा सकेंगे। यह वाहन एक मिनारा, चौकथाना चौराहा या कश्मीरी मोहल्ला होकर अपने गंतव्य को सकेंगे। कमला नेहरू कासिंग (मेडिकल क्रास) से वाहन नक्खास तिराहे की ओर नहीं जा सकेंगें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button