लखनऊ: युवती से छेड़छाड़ व मारपीट के आरोपी दम्पत्ति पर मुकदमा दर्ज, एससी/एसटी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा !

मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तीन महीने पहले जंगल मे शौच करने गयी युवती के साथ जबरन छेड़छाड़ के साथ ही विरोध

मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तीन महीने पहले जंगल मे शौच करने गयी युवती के साथ जबरन छेड़छाड़ के साथ ही विरोध पर मारपीट व गाली गालौज करने वाले आरोपी दबंग व उसकी पत्नी पर न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने छेड़छाड़, मारपीट, एससी/एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गयी हैं।

दी थी जान से मारने की धमकी

मोहनलालगंज के एक गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि 19 अगस्त की सुबह 6.30 बजे वह घर से शौच करने के लिये जंगल में गयी थी, जहां पर मनबढ दबंग श्रवण कुमार ने बुरी नियत से इज्जत लुटने के लिये मुंह दबाकर जमीन पर गिरा दिया। चीखने-चिल्लाने पर आरोपी जातिसूचक गालिया देते हुये मौके से भाग निकला था। जिसके बाद वो बदहवास हालत में अपने घर जाने लगी तो आरोपी व उसकी पत्नी ममता ने अपने घर के पास खडज़ें पर बाल पकड़कर गिराने के बाद बुरी तरह पिटाई कर दी और पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज

पुलिस समेत उच्चाधिकारियों से शिकायत की तो आरोपी पर कोई कार्यवाही नहीं की गयी। जिसके बाद उसने आरोपी व उसकी पत्नी पर कार्यवाही के लिये न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। जिसके बाद न्यायालय ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही के निर्देश दिये। इंस्पेक्टर कुलदीप दूबे ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर आरोपी व उसकी पत्नी के विरूद्व छेड़छाड़, मारपीट, जान से मारने की धमकी व एससी/एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी है।

Read this also: खाना देख जोश में उछला कुत्ता, इंटरनेट पर हुआ वायरल !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। ….

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button