Kanjhawala Accident Case: शाहरुख के NGO ने की अंजलि के परिवार की आर्थिक मदद, किंग खान की दरियादिली के फैन्स हुए दीवाने !

हाल ही में दिल्ली में एक भीषण हादसे का मामला सामने आया। नए साल की पूर्व संध्या पर, एक मारुति बलेनो अंजलि को दिल्ली के सुल्तानपुरी से कंझावला तक 12 किलोमीटर तक घसीटती चली गई।

हाल ही में दिल्ली में एक भीषण हादसे का मामला सामने आया। नए साल की पूर्व संध्या पर, एक मारुति बलेनो अंजलि को दिल्ली के सुल्तानपुरी से कंझावला तक 12 किलोमीटर तक घसीटती चली गई। इस दर्दनाक हादसे में अंजलि की मौत हो गई। इस मामले में मदद के लिए शाहरुख खान आगे आए हैं। शाहरुख खान के एनजीओ मीर फाउंडेशन ने 20 साल की अंजलि सिंह के परिवार की मदद करने का ऐलान किया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान भी अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। वह एक NGO चलाते हैं जो समय-समय पर जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आता है।

हमारी सहयोगी वेबसाइट ई-टाइम्स के अनुसार, सूत्र ने खुलासा किया कि, “शाहरुख खान की मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को एक अज्ञात राशि दान की है। अंजलि परिवार की एकमात्र कमाने वाली थी जिसमें उसकी माँ और भाई-बहन शामिल हैं। सूत्र ने यह भी बताया कि अंजलि के भाई-बहनों को राहत देते हुए विशेष रूप से मां को उनकी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के लिए राशि दान की गई है।”

अंजलि मामले में शाहरुख खान की आर्थिक मदद

हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि मीर फाउंडेशन की ओर से कितनी आर्थिक सहायता प्रदान की गई है। लेकिन एक्टर की इस नेक पहल की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी हो रही है। इससे पहले भी यह फाउंडेशन कई जरूरतमंद लोगों की मदद कर चुका है।

आपको बता दें कि शाहरुख ने मीर फाउंडेशन की स्थापना अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर एक चैरिटेबल फाउंडेशन के रूप में की थी। एनजीओ का लक्ष्य जमीनी स्तर पर बदलाव लाना है और महिलाओं को सशक्त बनाने वाली दुनिया बनाने के लिए काम करता है।

शाहरुख खान की पठान

बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर बिजी हैं। पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी। जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button