Sonali Phogat Murder: सोनाली हत्याकांड में परिवार लेगा हाई कोर्ट की मदद, केस में हो रहे लगातार कई नए खुलासे !

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत के मामले में एक और खुलासा हुआ है। सोनाली फोगाट मर्डर केस के आरोपी सुधीर सांगवान ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत के मामले में एक और खुलासा हुआ है। सोनाली फोगाट मर्डर केस के आरोपी सुधीर सांगवान ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। जानकारी के मुताबिक सुधीर सांगवान ने हिरासत में पूछताछ में सोनाली फोगट को गुड़गांव से गोवा लाने की साजिश कबूल की है। साथ ही खुलासे में यह भी सामने आया है कि सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश बहुत पहले रची गई थी।

बीजेपी नेता की हुई थी संदिग्ध मौत

बीते 23 अगस्त को बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की गोवा (Goa) में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत की खबर सामने आई थ। जिसके बाद बॉडी की पोस्टमार्टम जाँच की गयी। रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के निशान होने की बात सामने आई थी। जिसके बाद सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके सहयोगी सुखविंदर को गिरफ्तार किया गया था। उसी के साथ गोवा पुलिस (Goa Police) ने कुर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक एडविन नून्स और दो ड्रग पैडलर्स की भी गिरफ्तारी की थी।

जाँच में सामने आए कई बड़े राज

आरोपी सुधीर सांगवान ने पुलिस ने बताया कि गोवा में किसी शूटिंग की कोई योजना नहीं थी, गोवा लाना साजिश का हिस्सा था । पिछले 4 दिनों से हिसार की खाक छान रही गोवा पुलिस के हाथ सोनाली फोगाट की तीन डायरी लगी हैं। गोवा पुलिस ने पुष्टि की है कि सभी प्रासंगिक दस्तावेज बरामद कर लिए गए हैं और ये हत्या के मामले में सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं। उसी के साथ मिली जानकारियों के अनुसार गोवा पुलिस आज आरोपी सुधीर सांगवान के रोहतक स्थित घर पर भी जा सकती है। साथ ही आपको बता दें, सोनाली के लॉकर का पासवर्ड परिवार के किसी सदस्य के पास नहीं है, इसलिए गोवा पुलिस ने उसे सील कर दिया है।

इन्साफ के लिए परिवार जाएगा हाई कोर्ट

मिली जानकारी के अनुसार सोनाली फोगाट की हत्या की जांच CBI से करवाने के लिए अब परिवार हाईकोर्ट जाने की तयारी में है सोनाली के केस को लेकर परिवार वालो का कहना है कि इस मामले को लेकर वह मंगलवार को रिट दायर करेंगे।साथ ही उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को भी इस बारे में पत्र भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button