फिल्म का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ को बॉक्स ऑफिस पर देंगी टक्कर !

तारीख की घोषणा के साथ ही डबल एक्सएल के निर्माताओं ने आज सोनाक्षी सिन्हा का मोशन पोस्टर पेश किया। 4 नवंबर 2022 को सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अभिनीत फिल्म डबल एक्सएल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डबल एक्सएल के निर्माताओं ने आज सोनाक्षी सिन्हा का मोशन पोस्टर पेश किया। 4 नवंबर 2022 को सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अभिनीत फिल्म डबल एक्सएल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह नई फिल्म अव्यवस्था को दूर करने का दावा करती है और पुनर्विचार करती है कि आकर्षण और आत्म-मूल्य को कैसे आंका जाता है। फिल्म कैटरीना कैफ अभिनीत फोन भूत से भिड़ेगी।

टीज़र के रिलीज़ होने के बाद से, चर्चा स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमिक ड्रामा पर केंद्रित है जो बॉडी इमेज के मानदंडों पर सवाल उठाती है। फिल्म का पहला मोशन पोस्टर, जिसमें अब सोनाक्षी सिन्हा हैं, निर्माताओं द्वारा जारी किया गया है।

सतराम रमानी द्वारा निर्देशित कॉमेडी और दिल को छू लेने वाली फिल्म डबल एक्सएल, दो प्लस-साइज़ महिलाओं का अनुसरण करती है, क्योंकि वे एक ऐसे समाज से बातचीत करती हैं जो अक्सर एक महिला की अपील या सुंदरता को उसके आकार के साथ समानता देता है।

फिल्म के दो मुख्य पात्र जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र हैं। फिल्म गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत की गई है। डबल एक्सएल एक वाकाओ फिल्म्स, एलिमेन3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज फिल्म के निर्माता हैं।

लॉकडाउन से पहले हुई फिल्म की शूटिंग

अनजान लोगों के लिए, कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी पहली बार फोन भूत नामक हॉरर-कॉमेडी फ्लिक में टीम बनाने के लिए तैयार हैं। घोषणा 2022 में एक साथ प्रस्तुत करने वाले अभिनेताओं की एक विचित्र तस्वीर के साथ थी। दिलचस्प बात यह है कि फर्स्ट लुक की शूटिंग देश में लॉकडाउन शुरू होने से पहले की गई थी। फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने होम बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है।

फिल्म की रिलीज़ की नई तारीख की घोषणा

फोटो में, कैटरीना, ईशान और सिद्धांत शैली में अनुकूल हैं और खुशी से उछलते हुए उन्हें एक मजेदार तिकड़ी बना रहे हैं, वास्तव में। एक्सेल मूवीज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “डरना ने अनुमति दी है, जब तक आप रास्ते में हंस रहे हैं। #PhoneBhoot, 2021 में आपके पास के सिनेमाघरों में बज रहा है। @gurmmeetsingh @katrinakaif @siddhantchaturvedi @ishaankhatter @ravi। शंकरन @jasvinderbath @ritesh_sid @faroutakhtar”। निर्माताओं ने बाद में COVID-19 प्रतिबंधों के कारण फिल्म की रिलीज़ की नई तारीख की घोषणा की।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button