Trending

आरोपी साहिल ने निक्की यादव के फ़ोन का डाटा किया डिलीट, जांच में जुटी कई टीमें !

हरियाणा की 25 वर्षीय निक्की यादव का उसके प्रेमी साहिल गहलोत द्वारा कथित तौर पर चार्जिंग केबल से गला घोंट कर हत्या किये जाने के

हरियाणा की 25 वर्षीय निक्की यादव का उसके प्रेमी साहिल गहलोत द्वारा कथित तौर पर चार्जिंग केबल से गला घोंट कर हत्या किये जाने के मामले में साहिल ने पूछताछ में खुलासा किया कि नौ फरवरी की रात निक्की उसके साथ थी जिसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी।

जिसके बाद क्राइम ब्रांच सूत्र के ताजा खुलासे के मुताबिक, मुख्य आरोपी ”साहिल ने निक्की के फोन से सारा डाटा डिलीट कर दिया था। आरोपी जानता था कि उसकी और निक्की यादव की चैट पुलिस के लिए बड़ा सबूत है, इसलिए उसने सारा डाटा डिलीट कर दिया। इससे पहले उनके बीच वॉट्सऐप चैट के जरिए कई बार झगड़ा भी हुआ था।

पांच दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी

बुधवार शाम को क्राइम ब्रांच की टीम निक्की के फ्लैट पर पहुंची और फ्लैट का सीसीटीवी डीवीआर अपने कब्जे में ले लिया, क्योंकि यह इस मामले का सबसे अहम सबूत है। क्राइम ब्रांच की टीम ने उत्तम नगर के परम पुरी में कई सड़कों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की है और कब्जे में ले ली है।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने बताया कि निक्की की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसका फोन बंद कर अपने पास रख लिया और उसका सिम कार्ड निकाल लिया। मंगलवार को गिरफ्तारी के बाद आरोपी साहिल गहलोत को दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया और पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

इस बीच, दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने कहा कि उसने वह कार बरामद कर ली है जिसमें साहिल ने कथित तौर पर निक्की की हत्या की थी। पुलिस ने कहा कि वह उसके शव को उसी वाहन में ढाबे (रेस्तरां) ले गया।

नौ फरवरी को थी आरोपी की सगाई

मिली जानकारियों के अनुसार 9 फरवरी को दोनों में शादी को लेकर विवाद हुआ और साहिल ने मोबाइल के तार से पीड़िता का गला घोंट दिया। आपको बता दें आरोपी की सगाई नौ फरवरी को थी।

आरोपी निक्की से मिलने उसके फ्लैट पर गया और सुबह जल्दी निकल गया, वे दिल्ली में कई जगहों पर गए, इस दौरान उसकी शादी को लेकर कहासुनी हुई। डीसीपी क्राइम ब्रांच ने बताया कि इस दौरान वह गुस्से में आ गया और मोबाइल के केबल से पीड़िता का गला घोंट दिया।

“इसके बाद उन्होंने मित्रांव गांव के एक ढाबे में पीड़िता के शव को रेफ्रिजरेटर में रख दिया और फिर आरोपी अपनी शादी के लिए चला गया। फिलहाल इस मामले पर लगातार पुलिस जांच में जुटी हुई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button