बॉलीवुड के मशहूर सिंगर स्मृति मंधान के बॉयफ्रेंड, सोशल मीडिया पर चर्चा…

इस साल की ट्रॉफी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने जीती। फाइनल मुकाबला आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया।

WPL 2024 यानी महिला प्रीमियर लीग फाइनल हो गया है। इस साल की ट्रॉफी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने जीती। फाइनल मुकाबला आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। आरसीबी ने दिल्ली की टीम को आठ विकेट से हरा दिया। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी की। उन्होंने आरसीबी को 113 रनों का लक्ष्य दिया। इन रनों का पीछा करते हुए आरसीबी ने दो विकेट खो दिए। लेकिन आख़िरकार ये मैच जीत लिया. इस मैच के बाद आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना की हर तरफ तारीफ हो रही है। स्मृति मंधान की चर्चा सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है।इन चर्चाओं में स्मृति की एक फोटो भी वायरल हो रही है।

‘वो’ फोटो खूब वायरल है

आरसीबी के डब्ल्यूपीएल 2024 का खिताब जीतने के बाद स्मृति ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों पर कई लोगों ने उन्हें बधाई दी है। लेकिन मशहूर बॉलीवुड सिंगर ने सोशल मीडिया पर स्मृति के साथ एक खास फोटो शेयर की है। तो चर्चा शुरू हो गई है। गायक और संगीतकार पलाश मुछाल ने WPL 2024 कप पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। इस फोटो में स्मृति भी नजर आ रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर चर्चा है कि ये स्मृति के बॉयफ्रेंड हैं।

स्मृति और पलाश का रिश्ता

पलाश और स्मृति अच्छे दोस्त हैं। दोनों को पहले भी एक साथ देखा जा चुका है। पलाश ने इससे पहले भी स्मृति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। लेकिन अंदर की शेयर की गई क्रिकेट मैदान की फोटो वायरल हो रही है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये दोनों रिलेशनशिप में हैं। इस फोटो पर कई लोगों ने कमेंट कर उनके रिश्ते के बारे में सवाल पूछे हैं। उधर, स्मृति ने इस संबंध में कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button