पहली बार अनुराग गए मनारा से मिलने ,चाय को लेकर हुआ बवाल !

बिगबॉस 17 में मनारा चोपड़ा और अनुराग डोबाल की। अब हाल ही में मनारा चोपड़ा से मिलने उनके घर अनुराग डोभाल पहुंचे, और मनारा को सरप्राइज करदिया।

सलमान खान के शो बिगबॉस में हर सीजन कोई न कोई कंटेस्टेंट शो के अंदर अच्छे दोस्त बन जाते है जिसपर फैंस भी जमकर प्यार लुटाते है। शो ख़तम होने के बाद भी कुछ दोस्तियां बनी रहती है जिससे देख फैंस भी काफी खुश नज़र आते है। ऐसी ही दोस्ती हमे देखने को मिली थी बिगबॉस 17 में ,मनारा चोपड़ा और अनुराग डोबाल की। अब हाल ही में मनारा चोपड़ा से मिलने उनके घर अनुराग डोभाल पहुंचे, और मनारा को सरप्राइज करदिया।

Bigg Boss 17 Fame Anurag Dobhal Surprise Mannara Chopra Babu Bhaiya Visit Actress Home Video Goes Viral On Social Media थप्पड़ खाना है..,मन्नारा को बिना बताए उनके घर पहुंचे अनुराग डोभाल, बाबू

अनुराग ने मनारा चोपड़ा को अचानक दिया सरप्राइज

अब शो बिगबॉस 17 के खत्म होने के बाद अनुराग पहली बार मनारा चोपड़ा से मिलने उनके घर पहुंचे। अनुराग डोभाल के साथ उनकी एक दोस्त भी नजर आईं। दोनों ने मनारा चोपड़ा को फोन लगाया और कहा कि वो उनसे मिलने उनके घर पर आ रहे हैं। ऐसे में अनुराग डोभाल को अचानक देख मनारा चोपड़ा हैरान रह गई और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Anurag Dobhal gives a surprise visit to his Bigg Boss 17 bestie Mannara Chopra at her house; here's how the latter reacted - Times of India

अनुराग मनारा की माँ से गप्पे लड़ाते हुए आए नज़र

वायरल वीडियो में देखने को मिलेगा की अनुराग मनारा की माँ से गप्पे लड़ाते हुए नज़र आ रहे है और इस दौरान उनकी माँ कहती है की जब हम इसे शो में खाना बनाते हुए देखते थे तो हमे लगता था की ये घर आकर भी खाना बनाएंगी लेकिन शो के आने के बाद से इसने कुछ नहीं बनाया। इस दौरान मनारा को अनुराग कहते है की चाय बना दीजिये तो मनारा कहती है की मुझे चाय बनानी नहीं आती। इस पर अनुराग ने उन्हें चिढ़ाना शुरू कर दिया और कहा आपको चाय पीने है। इतना सुनते ही मनारा ने थोड़ा गुस्सा होते हुए कहा, आपको थप्पड़ खाना है, आपको मुक्का खाना है, आपको लात खाना है। इतने सुनने के बाद अनुराग ने कहा कि इंटरनेट पर नई लड़ाई शुरू करनी है क्या। जवाब में मनारा कहती हैं मैं इन सबसे बहुत दूर हूं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button