# BOLLYWOOD : आलिया की इस YELLOW DRESS की कीमत क्या जानते है आप ?

आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पीले रंग की पफी ड्रेस में नजर आईं थी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अपनी पहली गर्भावस्था में कुछ महीने बाद सुंदर महिला बैक टू बैक स्टाइलिश आउटिंग के साथ दिख रही थी।

पीले रंग की पफी ड्रेस में नजर आईं

हाल ही में उनके एक नए अंदाज़ जिसमे वो एक छोटी पीली पोशाक पर क्रश कर रहे हैं। जिसमे वो काफी खुश व स्टाइलिश दिख रही है। क्या आप भी उनके हालिया लुक की ड्रेस के रेट के बारे में बताने जा रहे है। आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पीले रंग की पफी ड्रेस में नजर आईं।

तफ़ता असीमित पोशाक की कीमत 2,79,126 रुपये

पफी ड्रेस में वह अपने क्यूट बेबी बंप को छुपाने में कामयाब रहीं। आलिया ने पिंक प्लेटफॉर्म हील्स के साथ लुक को पूरा किया। एमी पटेल द्वारा स्टाइल की गई है। पोशाक में कॉलर के चारों ओर एक लगाम गर्दन और नेकटाई का लगा था। नेकटाई बन्धन के साथ धुली हुई तफ़ता असीमित पोशाक की कीमत 2,79,126 रुपये है।

नया मदर लुक ट्राई कर रही

इसे पूरी तरह से इतालवी लक्जरी घर द्वारा इटली में बनाया गया है। देखने में ऐसा लगता है कि आलिया रियल्टी में कुछ नया मदर लुक ट्राई कर रही है। इस लुक से पहले आलिया KWK के नए सीजन के लिए मिनिमल पिंक प्रिंटेड ड्रेस में नजर आई थीं। स्टनर ने Magda Butrym से पिंक पेटल प्रिंट लॉन्ग स्लीव कटआउट ड्रेस ली थी।

3 डी फूल ब्रोच भी दिखाया गया

लंबी बाजू की प्लीटेड रुच्ड ड्रेस में एक मिनी स्कर्ट, और रिमूवेबल शोल्डर पैड्स थे, जो इस फिटेड मिनी ड्रेस को बनाने के लिए एक साथ आते हैं। जो पेट पर कटआउट से ओम्फ जोड़ता है और बस्ट और कमर पर ट्विस्टेड डिटेलिंग करता है। गर्मियों की पोशाक में कंधे पर एक अलग करने योग्य 3 डी फूल ब्रोच भी दिखाया गया है जो रोमांटिकता का संकेत जोड़ता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button