हरिऔध कला केंद्र में आजमगढ़ महोत्सव का रंगारंग कार्यक्रमों संग हुआ शुभारंभ !

आजमगढ़ जनपद के स्थापना दिवस के अवसर पर सोमवार को दिन में 12 बजे हरिऔध कला केंद्र में आजमगढ़ महोत्सव का रंगारंग कार्यक्रमों के साथ आगाज हुआ।

आजमगढ़ जनपद के स्थापना दिवस के अवसर पर सोमवार को दिन में 12 बजे हरिऔध कला केंद्र में आजमगढ़ महोत्सव का रंगारंग कार्यक्रमों के साथ आगाज हुआ। इस दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर आजमगढ़ के जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज की पत्नी अंगिरा भारद्वाज मौजूद रहीं। इसके अलावा सीडीओ श्री प्रकाश गुप्ता और एडीएम वित्त राजस्व आजाद भगत सिंह भी मौजूद रहे।

नामी गिरामी कलाकार देंगे अपनी प्रस्तुति

हरिऔध कला केंद्र में कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना और नृत्य के साथ हुई। इसके बाद जय हो आजमगढ़ के गीत की धुन पर कलाकारों ने नृत्य प्रस्तुत कर लोगों का मन मोह लिया। बता दें कि आजमगढ़ महोत्सव 18 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक चलेगा। इस दौरान स्थानीय से लेकर देश के नामी गिरामी कलाकार इसमें अपनी प्रस्तुति देंगे।

मुख्य कार्यक्रम स्थल हर्रा की चुंगी स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज

सोमवार को हरिऔध कला केंद्र में प्रथम पाली का कार्यक्रम हुआ। दूसरी पाली का कार्यक्रम शाम को हर्रा की चुंगी स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में होगा। मुख्य कार्यक्रम स्थल हर्रा की चुंगी स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज ही रहेगा। इसमें बड़े कलाकार शामिल होंगे। वहीं हरिऔध कला केंद्र में अंगिरा भारद्वाज ने सभी से कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की। कहा कि स्थानीय कलाकारों को जहां प्लेटफॉर्म नहीं मिलता था आजमगढ़ महोत्सव उनको प्लेटफार्म दे रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button