बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने थामा ‘आप’ का हाथ …

एक्टिंग करियर छोड़ अब राजनीति में हाथ आजमाने जा रही है कंगना, उन्होंने कहा, वह आप पार्टी की नीतियों से काफी प्रभावित हुई हैं

बॉलीवुड फिल्मों में कभी अपनी जिंदगी बनाने पहुंची कंगना शर्मा लगता एक्टिंग की दुनिया से हार चुकी है क्योंकि उन्होंने अब राजनीति को चुनने का मन बना लिया है। जी हां, हाल ही में ऐलान हुआ कि कंगना शर्मा (Kangana Sharma) अब ‘आप’ यानी आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रही हैं।

वहीं आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर एक्ट्रेस कंगना शर्मा खेमका ने कहा कि, वह आम आदमी पार्टी की नीतियों से काफी प्रभावित हुई हैं। उन्होंने कहा कि, वह बचपन से ही देश और समाज के लिए कुछ करना चाहती थी। इसके लिए वह कॉलेज के दिनों में एनसीसी की मेंबर भी रहीं थी।

कौन हैं कंगना शर्मा खेमका:
बात करें कंगना के एक्टिंग करियर की तो कंगना एक हरियाणवी एक्ट्रेस हैं। साल 2012 में मॉडलिंग के जरिए उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म इंड्स्ट्री में कदम रख लिया। कंगना शर्मा पंजाबी सिंगर हार्डी संधू का ‘यार नी मइला’, पूजा सिंह के ‘परदें मैं फिर से’, जैसे कई म्यूजिक वीडियोज में अपने खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी हैं।

वहीं साल 2016 में कंगना शर्मा ने बॉलीवुड फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में अपने बोल्ड अवतार और सीन से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि कंगना की फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म के बाद कंगना का सिक्का नहीं चला . इसके बाद उन्होंने ओटीटी की दुनिया की ओर रुख किया। कंगना शर्मा ने ‘मोना होम डिलीवरी’ नाम की वेब सीरीज में काम किया था, जिसमें कई बेहद बोल्ड सीन था। आपको बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना शर्मा खेमका का आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने टोपी और पटका पहनकर पार्टी में स्वागत किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button