माँ ने चढ़ाई सौतेले बेटे की बली, तांत्रिक के चक्कर में पड़ी माँ !

एक मामला उतर प्रदेश के अमेठी में ऐसा देखने को मिला जिसे पड़ कर आप भी शौक हो जायेगे दरअसल अमेठी में दो दिन पूर्व झकझोर देने वाली घटना सामने आई थी।

तंत्र मंत्र की मदद से किसी भी व्यक्ति को वश में किया जा सकता है और खासकर ये तंत्र मंत्र को कला जादू भी कहा जाता है ये कलियुग चल रहा है ये आप सभी को पता है लेकिन इस कलियुग में भी माँ की ममता अब मर चुकी है हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योकि एक मामला उतर प्रदेश के अमेठी में ऐसा देखने को मिला जिसे पड़ कर आप भी शौक हो जायेगे दरअसल अमेठी में दो दिन पूर्व झकझोर देने वाली घटना सामने आई थी।

amethi news: step mother killed her four year old child अमेठी में सौतेली  मां ने ही अपने चार साल के बच्‍चे की बलि चढ़ा दी

उतर प्रदेश के अमेठी में देखने को मिला ऐसा मंजर

यहां चार साल के मासूम बच्‍चे का तालाब किनारे अधजला शव मिला था बताया जा रहा है कि खुद का बच्चा नहीं होने पर सौतेली मां तांत्रिक के कहने पर मासूम बच्चे की बलि दे दी। इस मामले में आज पुलिस ने पीड़ित बच्चे की सौतेली मां और उसके सौतेले नाना-नानी को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को पुलिस ने उसकी सौतेली मां समेत उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Amethi Crime : मासूम चढ़ा अंधविश्वास की बलि, सौतेली मां ने तांत्रिक के कहने  पर की बच्चे की हत्या - Republic Bharat

चार लोगों की हो गयी गिरफ्तारी

इसमें चार लोगों की गिरफ्तारी की गई है। अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार ने बताया कि 12 जून को जामो थाना क्षेत्र के रेसी गांव में 4 साल के बच्चे की लाश तालाब के किनारे मिली थी। मामला यह है कि सौतेली मां रेनू को बच्चा नहीं हो रहा था। रेनू और उसके माता-पिता इस बात से बहुत परेशान थे। इन्ही सारी परेशानियों को लेकर वे तांत्रिक दयाराम यादव के पास समस्या लेकर पहुंची। तांत्रिक दयाराम यादव ने बताया अगर किसी बच्चे की बलि चढ़ा दी जाए तो तुमको बच्चा हो जाएगा। और तांत्रिक के झांसे में आकर चारों लोग बच्चे को गांव से बाहर लेकर गए। पहले अगरबत्ती और कपूर से उसको दागा, फिर गला घोट कर हत्या कर दी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button