रणवीर के अतरंगी फोटोशूट को लोगो ने बताया,मानसिक कचरा !

इंदौर शहर से एक विडिओ बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे बात बॉलीवुड की हो रही है आपको बता दे कुछ दिनों पहले अभिनेता रणवीर कपूर एक पेपर मैगज़ीन के शूट के लिए कराई कुछ फोटोज़ को अपने अपने इंस्टा हैंडल से पोस्ट किया था

इंदौर शहर से एक विडिओ बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे बात बॉलीवुड की हो रही है आपको बता दे कुछ दिनों पहले अभिनेता रणवीर कपूर एक पेपर मैगज़ीन के शूट के लिए कराई कुछ फोटोज़ को अपने अपने इंस्टा हैंडल से पोस्ट किया था,जिसके बाद से वह अभी तक सुर्खियों में बने हुए है। आपको बता दे रणवीर की जिन फोटोज की वजह से वह इतनी सुर्खियों में छाए हुए है उन फोटोज में एक्टर ने ना के बराबर कपड़े पहने हुए थे,साथ ही आपको बता दे कि उन फोटोज के चलते इंदौर शहर का एक विडिओ चर्चा का विषय बन चुका है।

 

क्या बना विडिओ के वायरल होने की वजह ।

दरअसल आपको बता दे, रणवीर की न्यूड फोटोज पर इंदौर के कुछ लोगो का आपत्ति ज़ाहिर करते हुए एक विडिओ काफी वायरल हो रहा है वहीं उस विडिओ में कुछ लोग रणवीर कि न्यूड फोटोज को एक बड़े से बॉक्स में चिपका कर उस बॉक्स में कपड़े डोनेट करते हुए नज़र आ रहे है साथ ही विडिओ में रणवीर को इस तरह के फोटो शूट को मानसिक कचरा बताते हुए लिखा है कि मेरे स्वच्छ इंदौर ने ठाना है देश से मानसिक कचरा हटाना है।

 

मुसीबत बनता जा रहा रणवीर का ये अतरंगी फोटोशूट

आपको बता दे रणवीर के अतरंगी फोटोशूट के कारण उन्हें सज़ा भी हो सकती है ,दरअसल एक एनजीओ के एक पदाधिकारी द्वारा रणवीर कि इन न्यूड फोटोज के खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गयी है ,जो पूर्वी मुंबई उपनगर में भी स्थित है। शिकायत कर्ता के मुताबिक अभिनेता ने अपनी तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है साथ ही शिकायतकर्ता ने अभिनेता के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button