Ayodhya में राम भक्तो पर ब्लास्ट करवाएगी BJP ,आया विवादित बयान !

बिहार में महागठबंधन सरकार के तमाम नेता आए दिन राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दे रहे है ,वही अब बिहार के राजद विधायक ने विवादित बयान दिया है |

अयोध्या में निर्माणाधीन राम मंदिर में भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा को अब कुछ दिन ही शेष हैं, अयोध्या में नवनिर्मित मंदिर में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगी, तैयारियां जोरों पर हैं। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं पीएम मोदी के साथ ही सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ पल-पल की अपडेट ले रहे हैं। इन सबके बीच बिहार में महागठबंधन सरकार के तमाम नेता आए दिन राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा और निमंत्रण को लेकर विवादित बयान दे रहे है ,वही अब बिहार के राजद विधायक ने विवादित बयान दिया है जिसको लेकर भारत की जनता काफी नाराज़ नज़र आ रही है।

Official Website Of Shri Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust Started  Operating

22 जनवरी को राम भक्तों पर ब्लास्ट

धार्मिक भावनाओं को भड़काने के लिए बीजेपी 22 जनवरी के भव्य कार्यक्रम में राम भक्तों पर ब्लास्ट करा सकती है, ये विवादित बयान देने वाले विधायक का नाम है अजय यादव, जिन्होंने ये टिप्पणी की और साथ ही कहा कि इसका राजनीतिक लाभ लेने के लिए बीजेपी पाकिस्तान और मुसलमानों का नाम लेगी.अयोध्या में बने राम मंदिर में करदाताओं का पैसा लगाया है. मंदिर निर्माण में करदाताओं की गाढ़ी कमाई बर्बाद कर दी है। अब देखना ये होगा की अजय यादव के इस बयान के बाद बीजेपी सरकार क्या जवाब देती है।

RJD MLA ajay yadav controversial remarks on PM narendra Modi taken Name of  Ram temple - आरजेडी विधायक के बिगड़े बोल, पीएम मोदी पर की विवादित टिप्पणी;  राम मंदिर का भी लिया

केंद्र से लेकर राज्य सरकार के अधिकारी तैयारियों में व्यस्त

अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा से एक हफ्ते पहले धार्मिक कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में मेहमानों को न्योते भेजे जा रहे हैं,श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट, विश्व हिंदू परिषद और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पदाधिकारियों ने बेहद सधे अंदाज में अतिथियों की लिस्ट तैयार की है ,अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा होनी है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य यजमान के रूप में शामिल होंगे, ऐसे में केंद्र से लेकर राज्य सरकार के अधिकारी कार्यक्रम की तैयारियों में व्यस्त हैं। मेहमानों की सूची में करीब 150 समुदायों से जुड़े लोगों को शामिल किया गया है ,इन सभी के पास अब न्योते मिलने की पुष्टि होने लगी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button