BJP vs Congress: भाजपा ने राहुल गांधी की T-Shirt पर कसा तंज, कांग्रेस ने किया पलटकर !

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी की अगुवाई में जारी 'भारत जोड़ो यात्रा' के बीच उनकी T-Shirt की कीमत पर मचे राजनीतिक बवाल के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर तंज कसा है।

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी की अगुवाई में जारी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बीच उनकी T-Shirt की कीमत पर मचे राजनीतिक बवाल के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने ट्विटर पर भाजपा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, डर अच्छा लगा।

सीएम भूपेश बघेल ने किया पलटवार !

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने कहा, ऐसे तो तरस आता है। कन्याकुमारी-कश्मीर, अब तक की सबसे बड़ी भारत जोड़ो यात्रा का जवाब, केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के पास एक ‘टी-शर्ट’ है। विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में जब एक दल देश को एकजुट कर रहा है तो बाँटने वाला दल अभी भी टी-शर्ट और खाकी निक्कर में लटका है। डर अच्छा लगा। 

Related Articles

भाजपा ने राम को बनाया रैम्बो- बघेल

बता दें कि इससे पहले व्हूपेष बघेल ने भाजपा पर समाज में हिंसा और नफरत फैलाने तथा भगवान राम के नाम पर वोट मांगने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा यह कि, राहुल गांधी ने लोगों को एकजुट करने के लिए भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है। क्या भाजपा ने कभी कोई पदयात्रा की है? उन्होंने भगवान राम के लिए रथयात्रा की। जबकि भगवान राम वनवास के दौरान 14 साल तक पैदल चले। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने (भाजपा) राम को युद्धक और हनुमान को एक क्रोधित हनुमान के रूप में चित्रित किया है। राम को रैम्बो (Rambo) बना दिया है। इससे पता चलता है कि वे हिंसा और नफरत फैलाने में विश्वास करते हैं।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कसा RSS पर तंज, कहा, आरएसएस ने भगवान राम को  बना दिया रैम्बो | Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel took a jibe at RSS, said,  RSS made

कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना !

भाजपा ने भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी के T-Shirt की कीमत 41 हजार रुपये से अधिक होने का दावा किया और कहा कि ‘भारत, देखो’ इस पर, कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व में पहने गए एक सूट और चश्मे की कीमत का हवाला देते हुए पलटवार किया और कहा कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में उमड़े जनसैलाब से भाजपा घबरा गई है।

बीजेपी ने बताई राहुल की T-Shirt की कीमत !

भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी की एक तस्वीर और बर्बरी ब्रांड की टीशर्ट की तस्वीर उसकी कीमत के शेयर की। भाजपा ने दावा किया कि राहुल गांधी ने यात्रा के दौरान, जो T-Shirt पहनी उसकी कीमत 41,257 रुपये है। भाजपा ने कटाक्ष करते हुए कहा, भारत, देखो।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button