Brahmastra Box Office: लगातार Boycott होने के बाद भी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल !

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र आखिरकार 9 सितंबर को बड़े पैमाने पर चर्चा के बाद सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई।

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र आखिरकार 9 सितंबर को बड़े पैमाने पर चर्चा के बाद सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई। डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ने 35 से 37 करोड़ रुपये के बीच जबरदस्त ओपनिंग की थी। ब्रह्मास्त्र ने अकेले हिंदी संस्करण के साथ 32 करोड़ रुपये और अन्य भाषाओं में भी लगभग 4-5 करोड़ रुपये कमाए। मेकर्स को उम्मीद लग रही हैं कि फिल्म 3 दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

ब्रह्मास्त्र ने भारी मात्रा में की एडवांस बुकिंग 

ब्रह्मास्त्र ने जबरदस्त प्रशंसा और भारी मात्रा में एडवांस बुकिंग की शुरुआत की। सकारात्मक वर्ड-ऑफ-माउथ, प्रभावी वीएफएक्स, भावपूर्ण संगीत और एक ऑल-स्टार कास्ट ने फिल्म की मदद की है। फिल्म ने हर उस मिथक को दूर कर दिया कि हाल के महीनों में चल रहे बहिष्कार और अत्यधिक टिकट की कीमतें लोगों को फिल्मों से दूर रख रही हैं।

सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म

संजू के रूप में रणबीर कपूर ने 2018 में पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये कमाए। ब्रह्मास्त्र ने रणबीर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग को पीछे छोड़ दिया। अकेले हिंदी बेल्ट में अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन 32 करोड़ रुपये के साथ उम्मीदों को पार कर लिया। कोरोना के बाद पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म भी बनी हैं।

कई भाषाओं में की गयी फिल्म रिलीज़

ब्रह्मास्त्र के पहले भाग में का निर्माण 350 करोड़ रुपये के बजट के साथ किया गया हैं। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ किया गया हैं। अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं। शाहरुख खान फिल्म में वनरास्त्र के रूप में एक कैमियो की भूमिका निभाते दिखे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button