BJP vs AAP: दिल्ली और असम सीएम के बीच ट्विटर वॉर जारी, सरमा बोले- लंदन-पेरिस बनाने का किया था वादा !

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के बीच शुरू हुआ ट्विटर वॉर खत्म होने का नाम नहीं  ले रहा है। मुख्यमंत्री हिंमत ने रविवार को केजरीवाल के आगामी असम दौरे को लेकर निशाना साधा है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के बीच शुरू हुआ ट्विटर वॉर खत्म होने का नाम नहीं  ले रहा है। मुख्यमंत्री हिंमत ने रविवार को केजरीवाल के आगामी असम दौरे को लेकर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, आज आप असम आने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल जी, मुझे दुख और अफसोस है कि आपकी ऐसी इच्छा तब नहीं जागती है, जब हमारे असम के लोग बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा से जूझ रहे होते हैं। और हां, आपके उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी को तो असम से आमंत्रण भी भेजा जा चुका है।

केजरीवाल पर साधा निशाना !

असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने दूसरे ट्वीट में कहा, आप दिल्ली को लंदन और पेरिस जैसा बनाने के वादे के साथ सत्ता में आए थे, याद है न केजरीवाल जी? कुछ नहीं कर पाए तो दिल्ली की तुलना असम और नॉर्थईस्ट के छोटे शहरों से करने लगे। यकीन मानिए, दिल्ली जैसा शहर व संसाधन भाजपा को मिले, तो पार्टी उसे विश्व का सबसे समृद्ध शहर बनाएगी।

Related Articles

दिल्ली सीएम ने स्कूल बंद होने का किया था दावा !

ट्विटर पर दोनों नेताओं के बीच यह बहस बुधवार को तब शुरू हुई जब अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि स्कूल बंद करना कोई समाधान नहीं है। देश में और स्कूल खोलने की जरूरत है। उन्होंने असम में कुछ स्कूलों को बंद किए जाने का दावा करने वाली एक खबर भी शेयर की। केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा, हमारे यहां कहावत है। कोई पूछे मैं कब आऊं और आप कहें कभी भी आ जाओ इसका मतलब होता है कि कभी मत आओ। उन्होंने कहा मैंने आपसे पूछा आपके सरकारी स्कूल देखने कब आऊं आपने बताया ही नहीं। बताइए कब आऊं, तभी आ जाऊंगा।

हिमंत सरमा ने दिया जवाब !

हिमंत सरमा ने ट्वीट करके दिल्ली और असम के बीच अंतर बताया, और केजरीवाल का मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा था, प्रिय केजरीवाल जी, आपकी अज्ञानता दुखी करने वाली है। मैं आपकी मदद करता हूं। असम दिल्ली से 50 गुना बड़ा है। हमारे 44,521 स्कूलों में 65 लाख छात्र पढ़ते हैं और आपके यहां एक हजार से कुछ ही ज्यादा स्कूल हैं। हमारे यहां दो लाख से अधिक समर्पित शिक्षकों की फौज है और 1.18 लाख मध्याह्न भोजन के कर्मचारी हैं।

सरमा बोले- देश को नंबर एक बनाने की चिंता छोड़ दें !

सीएम सरमा अपने एक अन्य ट्वीट में कहा था कि जब आप असम में होंगे तो मैं आपको हमारे मेडिकल कॉलेजों में भी ले जाऊंगा जो आपके मोहल्ला क्लीनिक से हजार गुना बेहतर हैं। आप हमारे प्रतिभाशाली सरकारी स्कूल के शिक्षकों और छात्रों से भी मुलाकात करिएगा। आप देश को नंबर एक बनाने की चिंता छोड़ दें, वह मोदी जी कर रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button