#सलमान खान: ‘किसी का भाई किसी की जान’ का लुक हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल !

बॉलीवुड के सुपरस्टार (Bollywood superstars) 'सलमान खान' (Salman Khan) का एक 'नया लुक' 'सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म' (Social Media Platform) पर काफी धमाल मचा रहा है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार (Bollywood superstars) ‘सलमान खान’ (Salman Khan) का एक ‘नया लुक’ ‘सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म’ (Social Media Platform) पर काफी धमाल मचा रहा है। ऐसे में सलमान को ‘फिल्म इंडस्ट्री’ में 34 साल पूरे चुके हैं। बता दें कि खान के 1988 में फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ (wife is like that) से अपने एक्टिंग के जरिये सलमान खान ने करियर की शुरुआत की थी।

ऐसे में इसे और स्पेशल बनाने के लिए सुपरस्टार ‘नई फिल्म का टाइटल’ और अपना ‘नया लुक सोशल मीडिया’ पर रिवील (Reveal) किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सलमान का ये लुक (Look) काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

‘नया लुक’ ने सोशल मीडिया मचाया धमाल

बता दें कि लंबे बालों में सलमान खान का ये लुक देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहें है। भाई जान ने इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। खान ने अपने शब्दों में लिखा है, 34 साल पहले मैं जो था और 34 साल बाद भी वही हूं। मेरी यात्रा यहीं से शुरू हुई है। मेरे साथ रहने के लिए सभी लोगों को धन्यवाद।

फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

फ़िल्म इंडस्ट्री में सलमान खान 3 साल के लंबे समय के बाद ‘किसी का भाई किसी की जान’ (someone’s brother someone’s life) के साथ एक फुल फ्लेज्ड रोल में बड़े पर्दे पर लौटने वाले हैं। ऐसे में फिल्म उन सभी एलिमेंट्स (all elements) से भरी हुई है।

बता दें कि सलमान की फिल्म से उम्मीद की जाती हैं। जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस (Action, Comedy, Drama, Romance) और जबरदस्त म्यूजिक (Music) है। ऐसे में फैंस फिल्म पर एक ‘आधिकारिक अपडेट’ (Official Update) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button