‘बॉलीवुड’: बाहुबली प्रभास और कृति सेनन हैं बॉलीवुड के ‘न्यू हॉट कपल’, अफेयर्स की चर्चा है सुर्ख़ियों में !

'बाहुबली' प्रभास (Prabhaas) और बॉलीवुड 'एक्ट्रेस कृति सेनन' (Actress Kriti Sanon) के बीच कुछ गुप चुप की खबरें सामने आ रहीं हैं।

‘बाहुबली’ प्रभास (Prabhaas) और बॉलीवुड ‘एक्ट्रेस कृति सेनन’ (Actress Kriti Sanon) के बीच कुछ गुप चुप की खबरें सामने आ रहीं हैं। ऐसे में कृति सेनन के साथ प्रभास का नाम सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस सिलसिले में दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी बी-टाउन का हॉट गॉसिप बनी हुई हैं।

‘रिलेशनशिप’ की खबरें सोशल मीडिया हुई वायरल

आपको बता दें कि कृति और प्रभास को अफेयर की खबरें एक फोन कॉल के बाद से शुरु हुई हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मुताबिक कृति ने कॉफी विद करण (Kriti on Koffee with Karan) में कृति ने प्रभास को कॉल किया था। इस दौरान प्रभास ने कृति का कॉल (Prabhas calls Kriti) तुरंत उठा लिया था।

‘न्यू कपल’ फैन्स कर रहे बेसब्री से इंतज़ार

बता दें कि उस समय से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल रही हैं। ऐसे में प्रभास और कृति के फैंस भी न्यू हॉट कपल (New Hot Couple) को साथ देखने के लिए काफी बेताब हो रहे हैं।

‘कृति फिल्म में सीता’ का निभा रही किरदार

जानकारी के अनुसार, साल 2020 में आदिपुरुष का अनाउंसमेंट हुआ था। इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे । ऐसे में कृति फिल्म में सीता का किरदार निभा रही हैं। वहीं, प्रभास राम के रोल में नजर आएंगे और सैफ अली खान रावण के रोल में दिखाई देंगे।

‘मूवी रिलीज’ से पहले अफेयर की खबरें फैल रही

बता दें कि प्रभास और कृति अपने रिलेशनशिप में किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। हालांकि मूवी की रिलीज से पहले ही इनके अफेयर की खबरें आग की तरह फैल रही हैं। बता दें कि इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन (Onscreen and Off Screen) दोनों पर साथ देखने के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button