जवान के आगे पीछे छूटा पठान, जवान के हिंदी वर्जन ने 10 करोड़ ज्यादा कमाई की !

शाहरुख खान की साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म ने पहले ही दिन गर्दा उड़ा दिया है।

शाहरुख खान की साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म ने पहले ही दिन गर्दा उड़ा दिया है। जवान को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और इसने देश में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। यहां तक कि जवान ने पहले ही दिन अपनी तूफानी कमाई के साथ पठान, गदर 2 सहित फिल्मों के रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिए।

Jawan review. Jawan Bollywood movie review, story, rating - IndiaGlitz.com

पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जवान ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन किया है। शाहरुख खान की जवान ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन बंपर कमाई कर इतिहास रच दिया है। फिल्म ने अपने पहले दिन की कमाई में पठान के ओपनिंग डे के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है। इसी के साथ जवान बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है।

एडवांस बुकिंग के पहले ही दिन से गदर मचा रही जवान की ओपनिंग डे की कमाई की बात करें तो सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म जवान ने अपनी रिलीज के पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ 75 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले दिन हिंदी वर्जन में 65 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है और इसी के साथ इसने पठान का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है।

Shah Rukh Khan introduces Nayanthara as the "thunder" in the new Jawan  poster | Filmfare.com

फिल्म पठान को भी छोड़ दिया पीछे

बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म की पहले दिन की कमाई में अपनी ही फिल्म पठान को भी पीछे छोड़ दिया है। पठान ने पहले दिन हिंदी में 55 करोड़ की कमाई थी। तीन नेशनल चेन्स – पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में जवान ने पहले दिन 31 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया, वहीं 3 चेन में पठान ने 27 करोड़ का कलेक्शन किया था। जवान ने पठान से हिंदी वर्जन में 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की अच्छी बढ़त ले ली है। पठान बुधवार को नॉन हॉलीडे के दिन रिलीज हुई थी, जबकि जवान ‘जन्माष्टमी’ पर रिलीज हुई है।

दो फिल्मो को पहले दिन ही 100 करोड़ रुपये ओपनिंग

एटली के डायरेक्शन में बनी ‘जवान’ में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और रिद्धी डोगरा सहित कई कलाकारों ने दमदार अभिनय किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का भी स्पेशल कैमियो है। कहा जा रहा था कि तारा सिंह के तूफान के आगे जवान टिक नहीं पाएगा,

लेकिन पहले ही दिन शाहरुख खान ने गदर 2 का दम निकाल दिया।  फिल्म के शुरुआती अनुमानों के मुताबिक जवान पहले दिन वर्ल्डवाइड 120 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह शाहरुख खान पहले बॉलीवुड एक्टर बन गए हैं, जिनकी दो फिल्मो को पहले दिन ही 100 करोड़ रुपये की ओपनिंग लगी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button