# वार पलटवार : अब भाजपा व आप में मचा कॉल को लेकर बवाल !

परवेश वर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा, 'वे अपने कार्यकर्ताओं को बुलाते हैं, उनके दावे को गंभीरता से नहीं लिया जा सकता

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को दावा किया कि भाजपा ने दिल्ली में आप सरकार को गिराने के लिए आप विधायकों को पांच-पांच करोड़ रुपये की पेशकश की थी। आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि उसके पास भाजपा द्वारा पेश किए गए कॉल के सबूत भी हैं। वहीं आम आदमी पार्टी के आरोपों पर बीजेपी ने जवाब दिया है।

सरकार के राजस्व को भारी नुकसान हुआ

बीजेपी ने अपने आरोपों का जवाब देते हुए मनीष सिसोदिया पर भ्रष्टाचार के आरोपों से ध्यान हटाने के लिए इस तरह के दावे करने का आरोप लगाया है। बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, ‘वे अपने कार्यकर्ताओं को बुलाते हैं, उनके दावे को गंभीरता से नहीं लिया जा सकता। लोग दिल्ली सरकार की शराब नीति पर आम आदमी पार्टी से कुछ जवाब चाहते हैं, जिससे दिल्ली सरकार के राजस्व को भारी नुकसान हुआ है।

शिक्षा मंत्री इतने अनपढ़ हैं कि….

परवेश वर्मा ने आगे कहा, “दिल्ली के शिक्षा मंत्री एकमात्र शिक्षा मंत्री हैं जो शराब मंत्री भी हैं। जो युवाओं को शराब देने के लिए स्कूलों और शराब पीने की उम्र कम करने की बात करते हैं। दिल्ली के शिक्षा मंत्री इतने अनपढ़ हैं कि कमीशन 2% से 12% कैसे हो गया? इसका जवाब भी नहीं दे सकता।”

5-5 करोड़ के ऑफर दिए जा रहे

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘बीजेपी नेता हमारे विधायकों को हमसे जुड़ने के लिए बुला रहे हैं। 5-5 करोड़ के ऑफर दिए जा रहे हैं। इससे पहले 2014 में आप ने ऑपरेशन लोटस का पर्दाफाश किया था। 2022 में फिर फेल हो जाएगा। सिसोदिया को मुख्यमंत्री बनाने की पेशकश की गई और सीबीआई-ईडी मामलों को समाप्त करने की पेशकश की गई।

 

खबरों का सटीक विश्लेषण पढ़ने व सूचना जानने के लिए बने रहे hashtagbharatnews.com के साथ। ख़बरों की दुनिया में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए व लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता को बनाते हुए ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” की हर खबर पर बराबर नज़र बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button